Video

Advertisement


जमीन विवाद को लेकर दो परिवारों में चली गोली
morena, Shot in two families, youth killed

मुरैना। चार बीघा जमीन को लेकर चल रहे विवाद में सोमवार रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। विवाद एक ही परिवार के चाचा ताऊ के लड़कों में था। जमीन एक महिला की थी जो दोनों पक्षों की बुआ लगती थी। एक पक्ष यह चाहता था की जमीन का बंटवारा हो जबकि दूसरा पक्ष यह चाहता था कि पूरी जमीन उनके ही पास रहे। इस बात को लेकर पहले भी विवाद हो चुका था जिसकी रिपोर्ट सराय छोला थाने में की गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मृगपुरा गांव में एक ही परिवार के चाचा ताऊ के दो अलग-अलग परिवार रहते है। दोनों परिवार की रिश्ते में लगने वाली एक बुजुर्ग महिला जिनके बच्चे नहीं है, वह रमेश परमार के साथ रहती थी। रमेश परमार उम्र 45 वर्ष की शादी नहीं हुई थी। उसके दो बड़े भाई हैं जिनके नाम सुग्रीव व अन्य है, उनके बीवी बच्चे हैं। दूसरा परिवार राधेश्याम परमार का है जिसके भरा पूरा परिवार है। इन दोनों के बीच बुआ की उस 4 बीघे जमीन के पीछे लड़ाइयां होती रहती थी। लगभग 3 माह पहले भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी जिसकी रिपोर्ट सराय छोला थाना पुलिस ने दर्ज की थी।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात को मृतक रमेश परमार अपने मकान के पीछे खेतों में शौच के लिए गया हुआ था। उसी दौरान राधेश्याम परमार व उसके साथियों ने उसकी पीठ में गोली मार दी। गोली लगने के कुछ देर तक वह तड़पा तथा उसके बाद उसकी मौत हो गई। रमेश परमार के बड़े भाइयों ने जब घटना को देखा तो उन्होंने भी बंदूक से फायर किए जिसके छर्रे राधेश्याम परमार के पैर में लगे हैं। मृतक रमेश परमार के दोनों बड़े भाइयों ने आरोपियों में जिन लोगों के नाम लिखवाए हैं उनमें रमेश, उदयवीर, बंटी, राधेलाल तथा दो अन्य शामिल हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसमें आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। इस मामले में सराय छोला थाना प्रभारी अविनाश राठौर का कहना है कि घर की महिलाओं ने अधिक जानकारी नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kolar News 18 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.