Video

Advertisement


एएसआई ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
shivpuri, ASI commits suicide ,service revolver

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में शनिवार तड़के खनियाधाना थाने में पदस्थ एएसआई ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एएसआई ने रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही एसडीओपी प्रशांत शर्मा पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, इसकी जांच की जा रही है।

 

 

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाने में पदस्थ एएसआई सुकल मरावी (40 साल) ने शनिवार सुबह करीब पांच बजे एक कॉन्सटेबल के कमरे में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की। घटना के समय कॉन्सटेबल भी रात की गश्त पर गया हुआ था। आत्महत्या करने से पहले एएसआई मरावी भी रात की गश्त करके पुलिस थाने लौटे थे। उनकी आत्महत्या की खबर लगते ही एसडीओपी प्रशांत शर्मा तुरंत मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और कॉन्सटेबल के कमरे को सील कर दिया है। एसपी रघुवंश कुमार भदोरिया और एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। फोरेंसिक साइंस लैब की टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है। बताया जा रहा है कि एएसआई काम के दबाव और बीमारी से परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया। फिलहाल एएसआई के आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Kolar News 15 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.