Video

Advertisement


परिवार पर हमला कर एक करोड़ के जेवर व नकदी लूट ले गए बदमाश
katni, miscreants looted, jewelry and cash

कटनी। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक व्यापारी के घर चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों के घर में घुसने पर परिवार के लोग जाग गए और शोर मचाने लगे तो बदमाशों ने व्यापारी, उनकी पत्नी और बच्चे पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल करने के बाद बदमाश सोने-चांदी के जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। परिजनों ने एक करोड़ रुपये की लूट बताई है। वहीं, गंभीर रूप से घायल व्यापारी की इलाज के लिए जबलपुर ले जाते समय मौत हो गई।

 

 

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार, शेयर बाजार और डेरी का व्यवसाय करने वाले मनीष शर्मा, उनकी पत्नी पूनम शर्मा और बेटा सत्या उर्फ गुल्लू सोमवार की रात अपने आधारकाप स्थित घर में सो रहे थे। रात करीब 2.30 बजे पीछे का दरवाजा खुला होने से चार बदमाश अंदर घुस गए। आवाज होने पर परिवार के लोग जाग गए और शोर मचाया। इस बीच चारों बदमाशों ने चाकू से उन पर हमला कर दिया। तीनों को घायल करने के बाद बदमाश घर का सामान लूटकर भाग गए।

 

 

इसके बाद बेटा सत्या घायल अवस्था में ही रात को पड़ोसी के घर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल व्यापारी मनीष को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रैफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।

 

 

एएसपी मनोज केडिया ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की तलाश के लिए अलग-अलग टीम लगाई गई हैं। संदिग्धों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जबलपुर से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई है।

Kolar News 5 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.