Video

Advertisement


करकेली जनपद सीईओ रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
umaria, Karkeli District CEO ,arrested red handed

उमरिया। रीवा लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को करकेली जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) दिवाकर नारायण पटेल को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपित सीईओ ने जनपद के कर्मचारी रामलखन साकेत से क्रमोन्नति और जीपीएफ पार्ट फाइनल करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी, जिसकी शिकायत के बाद लोकायुक्त ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया।

लोकायुक्त निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि करकेली जनपद पंचायत के सीईओ दिवाकर नारायण पटेल ने सोमवार को अपने कार्यालय में काम करने वाले रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बररोहा निवासी रामलखन साकेत को अपने शासकीय आवास पर बुलाया था और क्रमोन्नति एवं जीपीएफ पार्ट फाइनल स्वीकृत करने के एवज में उससे 10 हजार रुपये मांगे थे।

रामलखन साकेत ने इस मामले की सूचना पहले ही लोकायुक्त को दे दी थी। लोकायुक्त ने रामलखन साकेत को सीईओ के आवास पर भेज दिया। जैसे ही रामलखन साकेत ने सीईओ को 10 हजार रुपये दिए, उसी समय लोकायुक्त पुलिस की 12 सदस्यीय टीम ने मौके पर दबिश दे दी और जनपद सीईओ दिवाकर नारायण पटेल को 10 हजार रुपये के साथ रंगे हाथों दबोच लिया।

आरोपित सीईओ के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। यह कार्रवाई लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार, दो पंचसाक्षी सहित 12 सदस्यों की टीम द्वारा की गई।

Kolar News 3 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.