Video

Advertisement


चलते ट्रक में लगी भीषण आग
badwani, Fierce fire , moving truck

बड़वानी। जिले के जुलवानिया थाना क्षेत्र में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया और धू-धू करके जलने लगा। यह देख चालक ने सड़क किनारे ट्रक को खड़ा किया और कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ट्रक और उसमें रखा सामान पूरी तरह जल गया था।

जुलवानिया थाना के उपनिरीक्षक आरआर चौहान ने बताया कि परचून माल लेकर ट्रक क्रमांक एचआर 38 एबी 7826 बुधवार को दिल्ली से बेंगलुरु जा रहा था। इसी दौरान जुलवानिया से करीब आठ किलोमीटर दूर आगरा-मुम्बई हाईवे पर ट्रक में शार्ट सर्किट से आग लग गई। चालक साबिर पुत्र जलालुद्दीन ने ट्रक को फोरलेन हाइवे के किनारे पर खड़ा किया और कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद डायल 100 पर सूचना देकर अग्निकांड की पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना के कुछ देर बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। इस दौरान फोरलेन हाईवे पर यातायात सिर्फ एक ही ओर डाइवर्ट कर सुचारू रखा गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ की है। पुलिस के अनुसार कोई जनहानि नहीं हुई है तथा चालक परिचालक सुरक्षित निकल गए थे। आगे की जांच जारी है।

फायर फाइटर चालक यूनुस खान ने बताया कि नगर परिषद राजपुर के आदेश पर 10 मिनट में घटना स्थल पहुंचे। आग तब तक बहुत विकराल रूप ले चुकी थी। किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं, ठीकरी का अग्नि शमन वाहन भी आ गया था। आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है।

Kolar News 28 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.