Video

Advertisement


दामाद ने की वृद्ध ससुर की हत्या
ujjain, son-in-law killed ,father-in-law

उज्जैन। सेठी नगर निवासी एक वृद्ध की उसके जमाई ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। साले को भी चाकू मारकर घायल कर दिया, जिसका अस्पताल में उपचार जारी है।

माधवनगर थाना पुलिस पर मृतक के बेटी ने आरोप लगाया कि वारदात के एक घंटे पहले ही माधवनगर थाने में वह अपने हत्यारे पति की रिपोर्ट दर्ज कराकर घर लौटी थी। यदि पुलिस समय पर उसे पकड़ लेती तो पिता की जान बच जाती। माधव नगर पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार अशोक पुत्र घासीराम 60 वर्ष निवासी सेठी नगर और उसके बेटे नरेन्द्र 25 वर्ष पर जमाई सुरेश निवासी शुजालपुर ने अपने दोस्त मानसिंह निवासी कंचनपुरा के साथ मिलकर बीती रात चाकु से हमला कर दिया। इस दौरान पिता पुत्र घर में सो रहे थे। चाकूबाजी में ससुर अशोक की मृत्यु हो गई, जबकि पिता को बचा रहा नरेन्द्र घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज करने के बाद जमाई सुरेश की तलाश शुरू की है।

साले का मोबाइल तोड़कर दे गया था धमकी- नरेन्द्र ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा सुरेश मंगलवार रात करीब 9 बजे घर आया था। यहां विवाद करने के बाद उसने मेरा मोबाइल तोड़ दिया और पिता को हत्या करने की धमकी देकर गया था। नरेन्द्र की बहन आरती मायके में ही थी। वह माधव नगर थाने गई और सुरेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरती ने कहा कि यदि पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद सुरेश को पकड़ लेती तो पिता की जान बच जाती।

दर्ज कराई थी रिपोर्ट

अशोक की बेटी आरती ने बताया पति सुरेश द्वारा 5 माह पहले भी घर आकर पिता व मेरे साथ मारपीट की गई थी। उस दौरान भी सुरेश के खिलाफ माधव नगर थाने में रिपोर्ट लिखाई थी, लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की थी।

तलाक का केस दर्ज रहा है- आरती ने बताया उसकी शादी सुरेश निवासी शुजालपुर से 16 वर्ष पहले हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। पति शराब पीकर आये दिन मारपीट करता था। उससे तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। आरती मायके में ही रहती है, जबकि सुरेश जान से खत्म करने की धमकी दे चुका है।

शजालपुर में भी अपराध दर्ज हैं – सुरेश के भाई अशोक ने बताया सुरेश गल्ला मंडी में हम्माली करता है और शराब पीने का आदी है। उसके खिलाफ शुजालपुर के थाने में भी मारपीट के केस दर्ज हैं।

ससुर की हत्या के बाद से फरार है। पुलिस ने मां शांतिबाई और बहन निर्मला को थाने में बैठाया है। सुरेश और अशोक की शादी एक ही घर में हुई है। टीआई मनीष लोधा ने बताया कि मामले में केस दर्ज करने के बाद आरोपित की तलाश शुरू की गई है। इधर बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद वृद्ध का शव परिजनों को सौपा गया।

Kolar News 28 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.