Video

Advertisement


मुरैना में डंपर से टकराई बस तीन की मौत
morena, Bus collided ,dumper

मुरैना। ग्वालियर से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस शुक्रवार रात करीब 1ः30 बजे मुरैना में खड़े डंपर से टकरा गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 10 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। तीनों को ग्वालियर रेफर किया गया है। अन्य यात्रियों को मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मुरैना-धौलपुर हाइवे पर दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

स्लीपर कोच बस ग्वालियर से शुक्रवार देर रात 12 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। यह बस मुरैना जिले के सरायछौला थाना इलाके के बाबा देवपुरी मंदिर पर पहुंचने से पहले ही बीच सड़क पर खड़े डंपर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस की खिड़कियों के कांच टूट गए। अंदर बैठे यात्री टूटी खिड़कियों से बाहर छिटक गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान पहुंचे। सभी घायलों को बस से निकालकर मुरैना जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। कलेक्टर अंकित अस्थाना ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर व्यवस्थाओं को देखा। इस बस में अधिकतर मजदूर वर्ग के यात्री थे। कुछ मजदूर धौलपुर (राजस्थान) में उतरने वाले थे, जिन्हें धौलपुर से जयपुर, अजमेर, उदयपुर तक जाना था। वहीं, कुछ मजदूर दिल्ली की ओर जा रहे थे। बस में सवार एक यात्री के अनुसार ग्वालियर से 20 किलोमीटर आगे आने के बाद बानमोर कस्बे में बस में आग भी लगी थी। उस दौरान यात्रियों ने चालक से दूसरी बस मंगाने की बात कही थी, लेकिन उसने यात्रियों की बात को अनसुना कर दिया था।

Kolar News 17 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.