Video

Advertisement


खेत में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या
khandwa, Elderly couple,death

खंडवा। जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शालीढाणा में मंगलवार देर रात खेत में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पति-पत्नी रात को खेत पर गए हुए थे। बुधवार सुबह बेटा खेत पर गया, तो दोनों के शव खटिया पर मिले। इसके बाद बेटे ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी है।

 

 

पुलिस के अनुसार, ग्राम शालीढाणा निवासी 55 वर्षीय शंकरलाल के पास 10 एकड़ से अधिक खेत है। कुछ हिस्से में उसने मक्का बो रखी है। वह रात में अपनी पत्नी 53 वर्षीय कालीबाई के साथ खेत में गया था। सुबह उसका एक बेटा उमेश अपनी दादी मंगरा बाई के साथ खेत मे मक्का की फसल में खाद डालने आया था। उसने खटिया पर सो रहे अपने माता-पिता को आवाज दी। जब उनकी तरफ से जवाब नहीं आई तो उमेश और मंगरा बाई उनके पास पहुंचे। वहां देखा तो खटिया के पास खून पड़ा हुआ था। यह देख दोनों के होश उड़ गए। शंकरलाल और काली बाई ने गले तक चादर ओढ़ रखी थी। उमेश ने चादर हटाकर देखा तो दोनों के गले किसी धारदार हथियार से रेते हुए थे। इससे दोनों की ही मौत हो चुकी थी।

 

 

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पिपलौद थाना प्रभारी हरिसिंह रावत ने पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचकर सर्चिंग शुरू की। वहीं कुछ देर बाद जिला मुख्यालय से साथ एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल भी घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि हत्या किस वजह से की गई है और हत्यारे कौन हैं?

 

पिपलौद थाना प्रभारी हरिसिंह रावत ने बताया कि शंकरलाल और उसकी पत्नी काली बाई की हत्या हुई है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए हैं और प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल टीम के साथ हत्यारों का सुराग जुटाए जा रहे हैं।

Kolar News 14 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.