Video

Advertisement


माछलिया घाट पर बेकाबू ट्रक पलटा चार की मौत
rajgarh, Uncontrollable truck ,Machhaliya Ghat

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग फोरलेन स्थित मछलियां घाट में सोमवार देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और वहां से गुजर रहे कुछ लोग उसकी चपेट में आ गए। ट्रक के नीचे दबने चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

 

 

पुलिस के अनुसार राजगढ़ से झाबुआ की तरफ जा रहा ट्रक क्रमांक यूपी-78, डीएन 3124 सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे मछलिया घाट पर अनियंत्रित होकर पास से गुजर रही बाइक पर पलट गया। बाइक सवार युवक, महिला और दो बच्चे उसके नीचे दब गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते राजगढ़ थाना प्रभारी कमलसिंह पावर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ है। जिसे सरदारपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

 

घटना के दौरान फोरलेन पर जाम की स्थिति भी बन गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों की मदद कर अस्पताल भिजवाया और यातायात व्यवस्था बहाल कराई।

 

 

थाना प्रभारी कमल सिंह पंवार ने बताया कि ट्रक चालक का नाम प्रताप पुत्र जगत सिंह है, जो यूपी के कन्नौज का रहने वाला है। उसके हाथ-पैर में चोट आई है। वहीं, बाइक सवार लोग झाबुआ जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इनमें से एक की पहचान राकेश पुत्र खेमु डामोर के रूप में हुई है, जो झाबुआ जिले के सेमलिया खेडु गांव का रहने वाला था। बाकी शवों की पहचान की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हाईवे से हटवा कर यातायात शुरू करा दिया है।

Kolar News 6 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.