Video

Advertisement


कार, रिवर्स करते कुएं में गिरी पिता-पुत्री की मौत
ujjain, Car fell , father and daughter died

उज्जैन/ खाचरोद। एक दिन पहले खरीदी पुरानी अल्टो कार खेत में रिवर्स करने के दौरान अनियंत्रित होकर लगभग 30 फीट गहरे कुएं में जा गिरी। कार में बैठे चार में से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर अवस्था में रतलाम रेफर किया गया।

 

घटना शुक्रवार को सुबह 10:45 बजे की है। हादसे में नगर के उज्जैन दरवाजा बड़नगर रोड स्थित उड़ान पब्लिक स्कूल के समीपस्थ एक धाकड़ परिवार में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पुत्र एवं एक भानेज को रतलाम शासकीय अस्पताल रेफर किया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

पुलिस के अनुसार कन्हैयालाल उर्फ पवन पुत्र राजाराम संगीतला अपने उज्जैन दरवाजा बड़नगर रोड स्थित उड़ान पब्लिक स्कूल के समीपस्थ कुए पर बने अपने मकान के सामने अपनी एक दिन पूर्व खरीदी गई पुरानी अल्टो कार में बैठकर कार को आगे पीछे कर रहे थे। इस दौरान कार में बैठे उनका 11 वर्षीय पुत्र योगेश, 8 वर्षीय बालिका लक्ष्मी (लाली) एवं 16 वर्षीय भानेज हेमा उर्फ शिवानी पुत्री दिनेश वरवनिया निवास नगर की कस्बा स्थित वरवनिया गली सहित कुए की एक तरफ की टूटी मुंडेर से कार पीछे लेने के दौरान कुएं में जा गिरी। तेज आवाज सुनकर घर पर काम कर रही उनकी पत्नी सहित अन्य परिजन बाहर आकर देख उनके होश उड़ जाते हैं और तब ताबड़तोड़ आसपास के नागरिकों ने आकर कुए में उतर कर सभी को बाहर निकालते हैं, लेकिन इस दौरान कन्हैया लाल एवं लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई वही योगेंद्र एवं भानेज हेमा को तत्काल नगर के शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें रतलाम रेफर कर दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर हादसे की जानकारी लगने के बाद एसडीएम पुरुषोत्तम कुमार, एसडीओपी पुष्पा प्रजापति, थाना प्रभारी रविंद्र यादव, तहसीलदार अर्पित मेहता सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर ताबड़तोड़ पहुंचा।

 

एक दिन पहले खरीदी थी कार: कन्हैयालाल ने एक दिन पहले ही लाल कलर की अल्टो कार खरीद कर अपने परिवार वालों को घुमाने के लिए लेकर आए थे, लेकिन इस कार ने पूरे परिवार की खुशियां को मातम में बदल दिया।       

                                                     

कार चलाना नहीं सीखे: कन्हैया लाल शुक्रवार सुबह से अपने बच्चों सहित भानेज को कार में बैठा कर कार को आगे पीछे कर रहे थे, जबकि कन्हैयालाल को अभी पूरी तरह से कार चलाना भी नहीं आता था। बावजूद वह कार पीछे करने के दौरान कार अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी।

 

30 फीट गहरा कुआं: कन्हैया लाल, लक्ष्मी,योगेश एवं भानेज हेमा को 30 फीट से अधिक गहरे कुएं में नगर के आत्माराम बैरागी, रजनीश संगीतला एवं बंटी मेहता कुएं में उतरे और सभी को खाट पर बांधकर रस्सी से खींचकर ऊपर लाए।

Kolar News 6 May 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.