Video

Advertisement


महाकाल मंदिर के पुजारी का मोबाइल हैक कर ठगी की कोशिश
ujjain,Attempted fraud ,Mahakal temple

उज्जैन। सायबर ठग ने महाकाल मंदिर के पुजारी को अपना शिकार बनाने के लिए मोबाइल हैक कर 50 से अधिक लोगों को मैसेज भेजकर राशि की मांग की है। ठग ने एक फर्जी नंबर के व्हाट्सअप डीपी पर पुजारी का फोटो लगाकर रुपए मांगे थे। गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की गई है।

 

जानकारी के अनुसार, महाकाल मंदिर के पुजारी संजय शर्मा का बुधवार की रात किसी हैकर ने मोबाइल हैक कर दिया। उनके दोनों मोबाइल का सारा डाटा डिलीट किया तो पता चला की किसी हैकर का काम है। देर रात तक मोबाइल नंबर 9144867502 और 7978513401 से संजय पुजारी का फोटो डीपी पर लगाकर करीब 50 से अधिक लोगो को मैसेज भेजे। मैसेज में लिखा की मुझे कुछ पैसों की जरूरत है, मैं एकाउंट नंबर दे रहा हूं। इस पर भेज देना शाम तक लौटा दूंगा।

 

एक अन्य मैसेज में लिखा है- मेरे बैंक अकाउंट से राशि ट्रांसफर नहीं हो रही, आप कर दो शाम तक दे दूंगा। इस तरह के मैसेज देखकर कई लोगों को शक हुआ तो उन्होंने संजय पुजारी को फोन लगाया, लेकिन उनका फोन बंद था। इसके बाद आशीष पुजारी से पता चला कि उनका फोन हैक है।

महाकाल मंदिर के पुजारी आशीष शर्मा ने बताया कि फोन हैक होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। किसी भी व्यक्ति के पास राशि मांगने संबंधी मैसेज आता है तो राशि ट्रांसफर नहीं करें। गुरुवार को महाकाल थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है।

Kolar News 13 April 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.