Video

Advertisement


वर्ग विशेष के लोगों ने मंदिर में तोड़फोड़ कर महिलाओं को धमकाया
indore,  special class ,vandalized the temple

इंदौर। शहर के चंदन नगर इलाके में सोमवार रात वर्ग विशेष के लोगों ने मंदिर में तोड़फोड़ कर कर महिलाओं को महिलाओं को धमकाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिलाओं से कहा कि मंदिर यहां से ले जाओ नहीं तो सबकी हत्या कर देंगे। इसके विरोध में महिलाओं और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने देर रात चंदन नगर थाने का घेराव कर दिया और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलने पर एसीपी बीपीएस परिहार सहित अन्य थानों से पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट करने वाले लोगों की पहचान कर उन पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। मंगलवार सुबह से ही क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

 

जानकारी के अनुसार, चंदन नगर के बांक इलाके में करीब 50 साल पुराने शीतला माता मंदिर की मरम्मत और साज-सज्जा का काम चल रहा है। सोमवार की रात यहां वर्ग विशेष के कुछ युवक पहुंचे और निर्माण कार्य को रोक दिया। उन्होंने मंदिर में मौजूद महिलाओं से विवाद कर उन्हें धमकाते हुए कहा कि मंदिर सिरपुर तालाब पर बनाओ। यह बात महिलाओं ने अपने पति और बच्चों को बताई। बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने बताया कि हमें वहीं के युवाओं और महिलाओं से इसकी सूचना मिली। तब हम जिला मंत्री अविनाश कौशल और अन्य कार्यकर्ताओं को साथ लेकर महिलाओं के पास पहुंचे और थाने का घेराव किया।

 

 

तन्नू शर्मा ने आरोप लगाया कि मंदिर जीर्ण-शीर्ण हो चुका है। इसकी मरम्मत व साज-सज्जा की जा रही है। इसी बीच वहां 15-20 गुंडे पहुंचे और मंदिर में तोड़फोड़ कर लोगों के साथ मारपीट की। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग पहले मंदिर में मीट फेंक जाते थे और शहर की फिजा खराब करने का प्रयास करते थे। इसकी पूर्व में शिकायतें की जा चुकी हैं। आज इन लोगों ने मारपीट कर मंदिर में तोड़फोड़ की है। उन्होंने मांग की है कि ऐसे आरोपितों के खिलाफ रासुका और जातिसूतक शब्दों से अपमानित की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

 

 

बताया गया है कि रात में हुई घटना के बाद चंदन नगर इलाके में सुरक्षा की दृष्टि से मंगलवार सुबह भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। अफसरों के साथ रिजर्व बल और अन्य थानों के पुलिसकर्मियों को भी चंदन नगर में तैनात किया गया है।

Kolar News 11 April 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.