Video

Advertisement


उज्जैन: होटल में लूट करने वाले बदमाश पकड़ाए
ujjain, Hotel robbers caught

उज्जैन। दो दिन पूर्व होटल कलश में महाकाल दर्शान के लिए आए यात्रियों से होटल कक्ष में घुसकर लूट करनेवाले तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। इसके पूर्व इन बदमाशों ने पुलिस पर हमला किया। हाथापाई में इन्हे चोंट भी आई। पुलिस तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाई।

मंगलवार को एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि दो दिन पूर्व महाकाल थाना क्षेत्र की होटल कलश के मैनेजर को बंधक बनाकर यहां ठहरे यात्रियों को लूटने वाले बदमाशों की तलाश क्राइम पुलिस कर रही थी। पुलिस का सामना इनसे धरमबड़ला क्षेत्र में हुआ। महाकाल थाना पुलिस की टीम पर मंगलवार सुबह बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों को चोंटे आई,जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिये पुलिस लेकर पहुंची।

पुलिस के अनुसार इंदौरगेट स्थित होटल कलश में मैनेजर कुंदन राजपूत को बंधक बनाकर यहां ठहरे यात्रियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश क्राइम पुलिस और थाने की टीमें कर रही थीं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला था कि उक्त तीनों बदमाश लाल रंग की कार से वारदात को अंजाम देने आये थे। उनके चेहरों की भी पहचान हो चुकी थी।

मंगलवार सुबह लाल रंग की कार धरमबड़ला की ओर जाते दिखी तो पुलिस की टीम ने उसका पीछा किया और कुछ दूर जाकर कार को रोका तो उसमें बैठे तीनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पुलिस टीम ने बचाव करते हुए बदमाशों को पीटा और मुश्किल से काबू में लिया।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई हाथापाई में तीनों लुटेरे घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर पुलिस टीम पहुंची। चूंकि लूट की इस तरह की पहली घटना उज्जैन में हुई थी। इसलिए यह पुलिस के लिए चुनौती का कारण बन गई थी। अपराधियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था।

 

पकड़े गए आरोपितों के नाम इसप्रकार है-

 

* आरिफ अब्दुल वहीद आयु 33 वर्ष निवासी हीना कालोनी,खजराना,इंदौर ।

 

* तौफिक सब्बीर खान आयु 24 वर्ष,गांधी ग्राम कालोनी, खजराना,इंदौर।

 

* एहसान उर्फ भय्यू पिता अनवर खान आयु 31 वर्ष, तरजीम कालोनी,खजराना,इंदौर।

Kolar News 21 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.