Video

Advertisement


होटल में ठहरे दो परिवारों के साथ की लाखों की लूट
ujjain, Masked miscreants ,looted lakhs

उज्जैन। शहर के इंदौर गेट स्थित होटल कलश में नकाबपोश बदमाशों ने रविवार तड़के जमकर लूटपाट की। बदमाशों ने दो कमरों में परिवार के साथ सो रहे लोगों को जगाकर उनके आभूषण और नगदी लूट लिए। बदमाशों ने भागते समय होटल के रिसेप्शन पर मौजूद कर्मचारी से भी लूटपाट की। सनसनीखेज घटना से उज्जैन पुलिस सकते में आ गई। आरोपितों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीम बनाई गई है।

 

महाकाल थाना पुलिस के अनुसार रविवार तड़के 3:30 से 4:00 बजे के बीच होटल कलश में तीन नकाबपोश बदमाश घुस आए। उन्होंने यहां पर रिसेप्शन में सो रहे कर्मचारी कुंदन सिंह को जगाया और पिस्टल चाकू दिखाकर धमकाया। बदमाशों ने कुंदन के दोनों हाथ बांध दिए और उसे होटल के अंदर ले गए। जहां पर उन्होंने रूम नंबर 205 खुलवाया। रूम में विदिशा में रहने वाले चंद्रेश, पत्नी पूजा लोधी और साला जितेन ठहरे हुए थे। बदमाशों ने उनके बैग से 4000 रुपये नगदी और सोने की चेन लूट ली। इसके बाद उन्होंने सभी को उसी कमरे में बंद किया और आगे बढ़ गए।

 

नकाबपोश बदमाशों ने इसके बाद रूम नंबर 101 खुलवाया, जहां दिल्ली निवासी सुनील कुमार, बेटी शिवांगी और बेटे के साथ सो रहे थे। बदमाशों ने इनके पास से 19000 रुपये नगद, दो सोने की चेन और सोने के टॉप्स लूट लिए। लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने इनको भी कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने कुंदन को धमकाते हुए उसकी चांदी की चेन और कुछ रुपए नकदी जीने और भाग निकले। अचानक हुए इस घटनाक्रम से होटल के कर्मचारी और यहां ठहरे लोगों में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर महाकाल थाना पुलिस के साथ-साथ साइबर सेल जांच के लिए पहुंची।

 

रेलवे स्टेशन की ओर से आए थे बदमाश

जांच के लिए मौके पर सीएसपी ओपी मिश्रा और महाकाल थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस जानकारी मिली की बदमाश रेलवे स्टेशन की ओर से सड़क का डिवाइड पार करके होटल में आए थे। तीनों बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए नकाब बांध रखा था। लूट करने के बाद तीनों बदमाश इंदौर गेट से ही एक ऑटो में बैठ कर भाग निकले।

डीवीआर के तार काटे

नकाबपोश बदमाश जब होटल में घुसे तो उन्होंने सबसे पहले कर्मचारी कुंदन को नींद से जगाया। कुंदन को बांधने के बाद उन्होंने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर के बारे में पूछताछ की। डीवीआर देखते ही बदमाशों ने सबसे पहले उसके तार काटने का प्रयास किया लेकिन करंट लगने के बाद उन्होंने बड़ी ही चतुराई से कपड़े की मदद से उसके तार निकाल दिए।

Kolar News 19 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.