Video

Advertisement


अंतर्राज्यीय गिरोह पुलिस गिरफ्त में
narsihpur, Interstate gang ,Gold Loan Bank arrested

नरसिंहपुर। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के निर्देश गाडरवारा पुलिस ने केपरी गोल्ड लोन बैंक में हुई डकैती का पर्दाफाश करते हुए अंतर्राज्यीय गिरोह गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार को पुलिस ने एक प्रेस कान्फ्रेंंस करते हुए बताया कि 8 फरवरी 2023 को दोपहर के समय केपरी गोल्ड लोन बैंक शाखा गाडरवारा में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बैंक में घुसकर कट्टा अड़ा कर केश काउंटर की टेबिल ड्राज में रखे पार्ट पेमेंट क्लोजर के 3 लाख 52,000 रुपये करीबन लूटकर कार से भाग गये । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीनियर लोन ऑफिसर केपरी गोल्ड लोन की रिपोर्ट पर थाना गाडरवारा में अपराध क्र.96/23 धारा 392,34 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

अपराध की गंभीरता को देखते हुये पुलिस सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर अलग-अलग टीम गठित की गई। जाँच पर पाया गया कि आरोपीगण द्वारा गुमराह करने के लिये किसी अन्य गाड़ी की नंबर प्लेट लगाना पाया गया । विवेचना में तथ्यों,तकनीकी साक्ष्यों एवं साईबर से प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस टीम को हरियाणा,दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश में तस्दीक के लिए भेजा गया। जहां से अभिषेक उर्फ शेखू पुत्र कुलदीप डागर (26) गुरूग्राम हरियाणा, विक्रांत उर्फ जीवा पिता कृष्ण कुमार मेहरा (28) हरियाणा, रोहित पुत्र जसवीर सिंह राठी (25) नार्थ ईस्ट दिल्ली, रामजीत पुत्र हरिसिंह जाट (23) सुरवारी कोशीकला थाना कोशीकला जिला मथुरा उत्तर प्रदेश, अर्जुन उर्फ नवीन पुत्र भागीरथ शर्मा (20) मथुरा को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से तलाशी लेने पर जिनके कब्जे से दो कट्टे, एक पिस्टल,38 राउंड, एक लाख 8 हजार 480 रूपये एवं घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की i20 कार जप्त की गई । मौके से आरोपीगणों की गिरफ्तारी कर पूछताछ की गई । घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया । प्रकरण में आरोपीगण द्वारा लूटी गई शेष राशि की जब्त कर मामला विवेचना में अन्य आवश्यक साक्ष्यों के संकलन के लिए आरोपितों को न्यायालय पेश कर पुलिस रिमाँड पर लिया जाएगा।

Kolar News 18 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.