Video

Advertisement


बारात में गाना बदलने को लेकर विवाद में युवक की हत्या
ujjain, Youth killed , song in procession

उज्जैन। शहर में सोमवार की रात दोस्त की बारात में नाचने की बात को लेकर युवकों का विवाद हुआ, जिसमें बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी, वहीं उसके तीन दोस्तों को भी चाकू मारकर घायल किया। पुलिस ने मामले में चार नामजद सहित आठ लोगों को हिरासत में लेकर हत्या का केस दर्ज किया है।

 

पुलिस के अनुसार सुनील प्रधान (22) पुत्र सिद्धार्थ निवासी बजरंग कालोनी पंवासा सोमवार की रात पड़ोस में रहने वाले दोस्त माखन की शादी में शामिल होकर बारात में नाच रहा था। इसी बारात में माखन और परिवार के 50 से ज्यादा युवक डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। रात करीब 10.15 बजे बारात प्रताप नगर कलाली के पास पहुंची, जहां डीजे पर गाना बदलने की बात को लेकर बारात में ही शामिल युवकों से अर्जुन (17) पुत्र राधारमण विश्वकर्मा निवासी बजरंग नगर कालोनी का विवाद हुआ। बात बढ़ी तो सुनील प्रधान और दीपक, अभिषेक भी बीच में आ गये। इस दौरान दूसरे पक्ष ने चाकू निकालकर चारों युवकों पर हमला किया, जिसमें सुनील प्रधान को संवेदनशील अंग में चाकू लगा और वह गिरकर बेहोश हो गया, जबकि अर्जुन, अभिषेक और दीपक को भी चाकू लगे जो घायल हैं।

 

गंभीर रूप से घायल सुनील को दूसरे युवक तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सुनील के दोस्तों ने बताया कि मारपीट के दौरान डीजे पर अंगूर की बेटी मिले न मिले, गाना बज रहा था। जिस पर दूसरे दोस्त जमकर डांस कर रहे थे।

 

सुनील के जीजा अभय ने बताया कि पंवासा पुलिस ने रात में चार युवक विशाल सारोलिया, राज प्रजापति, सूरज वर्मा, अभिषेक बैरागी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनके साथ चार अन्य युवकों सहित हिरासत में लिया है। विवाद में कुल 9 बदमाश शामिल थे, जिनमें एक फरार है। पुलिस ने बताया कि सभी युवक मायापुरी क्षेत्र के रहने वाले हैं। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह फैक्ट्री में काम करता था। उसके पिता भी फैक्ट्री में काम करते हैं। मृतक का एक भाई और है। बारात बजरंग कालोनी से प्रताप नगर जा रही थी।

Kolar News 14 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.