Video

Advertisement


बोलेरो वाहन पेड़ से टकराया पांच लोगों की मौत
yikamgarh, Bolero vehicle collided ,five people died

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में मंगलवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां गमी में जा रहे एक परिवार का बोलेरो वाहन सड़क किनारे पेड़ में जा टकराया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। 6 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि 4 लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। हादसे के वक्त बोलेरो में करीब 13 लोग सवार थे और सभी एक ही परिवार के हैं।

 

जानकारी अनुसार हादसा जतारा पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास हुआ है। बुलेरो में सवार लोग मवई गांव के थे और वे एक गमी में शामिल होने राजनगर जा रहे थे। इस दौरान जतारा पालीटेक्निक कालेज के पास अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को जतारा अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान पांच लोगों ने दम तोड़ दिया, इनमें 3 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। मृतकों में विनोद पुत्र लक्ष्मी लोधी, मोतीलाल, राजेश पिता बाबूलाल लोधी, प्रेम बाई पत्नी बाबूलाल लोधी और गुड्डी बाई की मौत हुई है। वहीं 6 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि 4 लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

 

जतारा थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले मोतीलाल के बड़े भाई नंदलाल के बेटे रामू (28) ने मंगलवार रात राजनगर में फांसी लगा ली थी। जिसके बाद परिवार के लोग बोलेरो में सवार होकर मवई गांव से राजनगर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया। इधर घटना की जानकारी लगते ही विधायक राकेश गिरी गोस्वामी मौके पर पहुंच गए और मृतकों के परिजन को शासन की ओर से हरसंभव आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा इस संबंध में मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे। एसडीएम सीपी पटेल ने बताया कि मृतकों में चार लोग संबल योजना के पात्र हैं, जिन्हें शासन की ओर से चार-चार लाख रुपए सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं 5वें मृतक को भी 20 हजार रुपए आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

Kolar News 8 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.