Video

Advertisement


शराब कंपनी के मुनीम की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या
satna, Accountant , liquor company ,shot dead

सतना। मध्य प्रदेश बदमाशों के हौसलें बुलंद है और वे दिन दहाड़े खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सतना में सामने आया है। यहां दिन दहाड़े एक शराब कंपनी के मुनीम की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और 22 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। दिन-दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच है। लूट और हत्या मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। यह पूरा घटनाक्रम बैंक के सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी अनुसार मामला सतना शहर के मुख्तियार गंज का है। भाटिया ग्रुप की शराब कंपनी रोजवुड सप्लायर्स के मुनीम संजय सिंह रोजाना की तरह सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे 22 लाख रूपये नगद लेकर बैंक के लिए निकला था। वह मुख्तियार गंज में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की एक शाखा पहुंचे थे। जैसे ही मुनीम संजय सिंह बैंक के सामने कार से उतर रहे थे। उसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे 5 बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए फायर कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। बदमाश गोली मारने के बाद पैसों से भरा बैग छीन कर फरार हो गये। संजय सिंह का शव उनकी गाड़़ी मारुति इको CG 10AS 8169 के दरवाजे के पास कार से टिका पड़ा था। मुनीम आजमगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी महेंद्र सिंह, टीआई कोलगवां सुदीप सोनी, कोतवाली थाना प्रभारी आरपी त्रिपाठी और रिजर्व इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश मिश्रा मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि पुलिस को मौके पर तीन खाली कारतूस मिले हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है।फॉरेंसिक और पुलिस की साइबर टीम को भी बुलाया गया है। आरोपियों की तलाश में शहर की नाकेबंदी की गई है। बैंक, उसके सामने लगे एटीएम और शहर में लगे स्मार्ट सिटी के कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कई टीमों को आरोपियों की तलाश में रवाना कर दिया गया है।

कुछ समझ पाते उससे पहले वारदात को अंजाम देकर भागे बदमाश

मृतक मुनीम के साथ आए उनके ड्राइवर दिनेश बारी ने बताया कि वह रोजाना कंपनी के लोटस सिटी स्थित ऑफिस से सेंट्रल बैंक पैसा जमा करवाने मुनीम को साथ लेकर आता था। आज जब वह यहां संजय सिंह को लेकर पहुंचा तो जैसे ही वे बैग लेकर गाड़ी से उतरने लगे,गोली चलने की आवाज आई। इससे पहले कोई कुछ समझता तब तक बाइक सवार बदमाश भाग निकले। इस वारदात के दौरान वहां मौजूद रहे लोगों ने तीन राउंड फायरिंग की आवाज सुनी, कुछ ने हत्या और लूट की इस वारदात को देखा भी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश तमंचे लहराते हुए झंकार टॉकीज के रास्ते बरदाडीह की तरफ भागे।

Kolar News 6 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.