Video

Advertisement


पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को पिलाया जहर
ujjain, Wife along,lover poisoned , husband

उज्जैन।एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहरीला पदार्थ पिला दिया। इससे पति की मौत हो गई। पुलिस के समक्ष इस बात का खुलासा बेटे ने किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। आरोपी फरार है।

पुलिस के अनुसार बेगमपुरा निवासी 40 वर्षीय शिवनारायण पिता गंगाराम जाटवा रेलवे स्टेशन के माल गोदाम पर हम्माली का काम करता था। गुरूवार को उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। तबीयत बिगड़ने पर उसे प्रायवेट अस्पताल में ले जाया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल में रखवाया। शुक्रवार को परिजनों के बयान लिए।

बेटे ने खोला पिता की मौत का राज

बयान में शिवनारायण के बेटे नितेश जाटवा ने पुलिस को बताया कि-उसकी मां संगीता का प्रेम प्रसंग जयसिंहपुरा निवासी पवन बैरागी से चल रहा था। गुरूवार दोपहर में पिता ,मां को ढूंढते हुए पवन के घर पहुंचे। वहां पर पवन और मां संगीता ने पिता को जहरीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद पवन पिता को घर पर छोड़ने आया और चला गया। यहां पिताजी ने बिगड़ी तबियत के बीच शराब भी पी। उनकी हालत ज्यादा खराब हुई तो उन्हें अस्पताल ले गए,जहां उनकी मौत हो गई।

वीडियो भी बना रखे थे शिवनारायण ने

नितेश ने शुक्रवार को पुलिस को बताया कि पिताजी को पता चला कि मां पवन के घर है तो वे मोबाइल लेकर गए थे। उन्होने मां और पवन के आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो भी बना लिए थे। उसने बताया कि उसकी एक बहन भारती है। दोनों पढ़ते हैं। नितेश ने पुलिस को बताया कि पवन सब्जी बेचने का काम करता है। जब पिताजी की तबियत बिगड़ी तो वह स्वयं पवन के घर गया और अपनी मां संगीता को जर्बदस्ती अपने घर लेकर आया। वह आने को तैयार नहीं थी।

इधर, पुलिस को परिजनों ने जो बयान दिए,उसके अनुसार संगीता और पवन का करीब दो माह से अफेयर चल रहा था। जानकारी लगने पर शिवनारायण ने संगीता को चेतावनी भी दी थी। पुलिस के अनुसार बयान ले लिए हैं,जांच जारी है। जांच के बाद नामजद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Kolar News 3 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.