Video

Advertisement


राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने ईदुज्जुहा पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
bhopal, Governor and Chief Minister ,extended best wishes

भोपाल। मध्यप्रदेश में बुधवार को ईदुज्जुहा का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर राज्यपाल राज्यपाल मंगुभाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को ईदुज्जुहा पर्व की शुभकामनाएं दी हैं।

राज्यपाल पटेल ने कहा है कि ईदुज्जुहा का त्यौहार त्याग और बलिदान का महत्व बताता है। यह पर्व प्रेम और इंसानियत का प्रतीक है जो मानवता और भाईचारे की शिक्षा देता है। उन्होंने प्रदेशवासियो से अपील की है कि शांति, सद्भाव और एकता के साथ भाईचारे की गौरवशाली परम्परा अनुसार पर्व मनाएं। उन्होंने कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोविड-19 अनुकूल व्यवहार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए संक्रमण से अपनी और परिवार की सुरक्षा का भी ध्यान रखने के लिये कहा है।

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि-ईदउल अज़हा की सभी को बधाई और शुभकामनाएं! इस पर्व पर आपकी जिंदगी में खुशहाली आये, तरक्की हो, आनंद बढ़े। उन्होंने कहा है कि यह पर्व त्याग, बलिदान और आपसी विश्वास का संदेश देता है। उन्होंने ईदुज्जुहा का पर्व परम्परानुसार शांति, सद्भाव, समरसता और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मनाने की अपील की है।

Kolar News 21 July 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.