Video

Advertisement


जहरीली शराब मामले में कमलनाथ ने शिवराज पर कसा तंज, कहा- माफिय़ाओ के खिलाफ कार्यवाही दिखावटी
bhopal,Kamal Nath ,lashes out , Shivraj, poisonous liquor case
भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में दो थाना क्षेत्र के लोग शामिल है। वहीं कई लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है। देर रात जहरीली शराब से मौत की सूचना मिलते ही मुरैना में कोहराम मच गया। वहीं अब इस पूरे मामले में राजनीति बयानबाजी शुरू हो गई है। मप्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने जहरीली शराब मामले में सरकार पर निशाना साधा है।
 
कमलनाथ ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ चल रही कार्यवाही को दिखावटी बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘गाढ़ दूँगा, टाँग दूँगा, लटका दूँगा, सब दिखावटी व गुमराह करने वाली बातें? भाजपा सरकार में माफिय़ाओ के हौसले बुलंद, सारी कार्यवाही दिखावटी, बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। जिन माफिय़ाओं को हमने नेस्तनाबूद किया था आज वो भाजपा सरकार आते ही फिर मैदान में।
 
कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब माफिय़ाओं का क़हर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफिय़ाओं ने 10 के कऱीब लोगों की जाने ली। शिवराज जी, शराब माफिय़ा आखिर कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे? उन्होंने सरकार से पीडि़तों को मदद की मांग करते हुए कहा कि सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीडि़त परिवारों की हरसंभव मदद करे।


Kolar News 12 January 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.