Video

Advertisement


आर्मी जवानों का वाहन बस और कार के बीच जोरदार भिड़ंत
bhopal, Heavy collision , bus and car

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पीलूखेड़ी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 46 पर सोमवार सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा ओसवाल फैक्ट्री के सामने हुआ। मृतकों में इनमें एक बस यात्री और दूसरा बस का क्लीनर शामिल है। हादसे में आर्मी जवान समेत 10 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि आर्मी का वाहन भोपाल जा रही कमला ट्रैवल्स की यात्री बस और एक कार से टकरा गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को बस से निकला और डायल 100 और 108 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस और डायल 100 के स्टाफ ने घायलों को भोपाल प्राथमिक चिकित्सा के बाद रेफर किया है।

 

 

एसडीओपी उपेंद्र भाटी ने बताया कि आर्मी का वाहन और क्रेटा कार भोपाल से ब्यावरा की तरफ जा रहे थे, वहीं कमला बस ब्यावरा से भोपाल की तरफ आ रही थी। सोमवार सुबह करीब 10 बजे औद्योगिक क्षेत्र पीलूखेड़ी में धागा फैक्ट्री के सामने कार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान कार का अगला हिस्सा ट्रक के अगले हिस्से से जा टकराया। इस दौरान आर्मी वाहन का चालक नियंत्रण खो बैठा और वह सड़क की दूसरी लेन में जा घुसा। इसी दौरान सामने से आ रही बस उससे टकरा गई। आर्मी वाहन से टक्कर के बाद बस रोड की रेलिंग को तोड़कर सर्विस लेन को पार करते हुए साइड में बने एक मकान से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों ही गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे में बस क्लीनर ओम निवासी गुना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक घायल ने भोपाल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही भीड़ जमा हो गई है। सूचना के बाद पुलिस और मिलिट्री के लोग पहुंचे और घायलों को भोपाल ले गए।

 

 

थाना प्रभारी मेहताब सिंह ने बताया कि कुछ ज्यादा स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है। मामले की पड़ताल चल रही है। उन्होंने बताया कि बस में सवार यात्री हरिओम शिवहरे निवासी नरसिंहगढ़, बस से भोपाल जा रहा था। टक्कर के बाद वह बस से नीचे गिर गया। उसे घायलों के साथ भोपाल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

Kolar News 13 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.