Video

Advertisement


भाजपा सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ नक्सल मुक्त होगा : अमित शाह
jagdalpur, Chhattisgarh , BJP government

जगदलपुर। बस्तर जिले के तीन विधानसभा उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार करने के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को जगदलपुर पहुंचे। उन्होंने लालबाग मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में तीन दीपावली मनानी है, पहली त्योहार की, दूसरी 03 दिसंबर को कमल की सरकार बनने पर और तीसरी दीपावली राम मंदिर का शुभारंभ होने पर मनेगी।

 

गृहमंत्री शाह ने कहा कि बस्तर नक्सली क्षेत्र माना जाता था, एक बार फिर से भाजपा को मौका दे दो पूरे छत्तीसगढ़ को नक्सलियों से मुक्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि बस्तर क्षेत्र ऐसा है, जहां पुलिस का जवान मरता है तो भी आदिवासी मरता है, नक्सली मरता है तो भी आदिवासी मरता है और आम नागरिक मरता है तो भी आदिवासी मरता है। उन्होंने कहा कि आपके पास दो विकल्प हैं, एक नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाली कांग्रेस की सरकार और दूसरी भाजपा सरकार, जो नक्सलवाद को समाप्त करेगी।

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदिवासी के विकास के लिए 75 हजार करोड़ रुपये दिए हैं, जिससे पानी, बिजली, स्कूल जैसे सुविधाएं पहुंचाई है। दूसरी ओर भूपेश बघेल की कांग्रेस की सरकार ने शराब बेचने की दुकान खोली और हजारों करोड़ का घोटाला किया। नौकरी को लेकर छत्तीसगढ़ में युवा निर्वस्त्र होकर आपके राज्य में रैली निकालते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार घोटाले करने वालों को उल्टा लटकाकर कार्यवाही करने का काम करेगी।

अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने आजादी के बाद एक आदिवासी परिवार के गरीब घर की बेटी को राष्ट्रपति बनाया। आदिवासी लोगों के लिए भाजपा ने कई सारे काम किए। भूपेश बघेल ने 50 हजार शिक्षकों की भर्ती करने की बात कही, बिजली बिल आधा करने की बात कही थी, बिजली हाफ तो नहीं बिजली गुल कर दी। कांग्रेस ने एक काम किया है, पार्टी के लिए एटीएम बनने का काम किया है। जब भाजपा सरकार में थी, तब पीडीएस शुरू किया, चावल खरीदना शुरू किया, तेंदूपत्ता खरीदना शुरू किया, 27 हजार करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास प्रधानमंत्री मोदी ने बस्तर में किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में हजारों की संख्या में जनता व कार्यकर्ताओं के साथ मंच पर जगदलपुर सामान्य सीट के उम्मीदवार किरण देव, चित्रकोट के उम्मीदवार विनायक गोयल, बस्तर विधानसभा के उम्मीदवार मनीराम कश्यप, नारायणपुर विधानसभा के उम्मीदवार केदार कश्यप के साथ पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, बस्तर प्रभारी संतोष पांडे समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

Kolar News 19 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.