Video

Advertisement


कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया
new delhi, Congress leader, Pawan Khera

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि उनके प्रवक्ता पवन खेड़ा को रायपुर जाने से रोक दिया गया है। उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया है। इसके विरोध में कांग्रेस नेताओं ने गुरुवार को एयरपोर्ट पर धरना दिया। उनका विरोध अब भी जारी है।

 

कांग्रेस पार्टी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि यह तो ईडी के छापेमारी की तरह है। पार्टी ने कहा कि हमारे नेता कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने के लिए जा रहे थे, लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा है। पार्टी ने कहा कि वह इस तानाशाही रवैये का डटकर मुकाबला करेगी। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने उन्हें थोड़ी देर रूकने को कहा है।

 

उल्लेखनीय है कि पवन खेड़ा ने 17 फरवरी को एक बयान दिया था। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता का नाम लेकर कुछ तंज कसा था। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया था। कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर कांग्रेस के हौसले को तोड़ने का प्रयास कर रही है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलेगी। कांग्रेस पार्टी की रायपुर में होने वाली बैठक से पहले वहां पर ईडी ने कांग्रेस के कई समर्थकों पर छापेमारी भी की थी।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को जहाज से उतारने के विरोध में एयरपोर्ट पर ही कांग्रेस नेताओं ने सरकार के विरोध में नारेबाजी की और प्रदर्शन करने लगे।

पवन खेड़ा को बेवजह दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया : जयराम रमेश

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर गुरुवार को बेवजह रोक लिया गया।

 

रमेश ने कहा पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रायपुर में छापामारी की, आज पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस द्वारा रायपुर के जहाज से उतारा लिया गया है। छत्तीसगढ़ में होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय महाअधिवेशन को मोदी सरकार बाधित करना चाहती है। इसी लिए कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं, देशवासियों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

Kolar News 23 February 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.