Video

Advertisement


मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया गुरुवार 16 फरवरी 2023
मुहूर्त  राहुकाल  राशिफल  चौघड़िया  गुरुवार 16 फरवरी  2023

शक सम्वत 1944

विक्रम सम्वत 2079 श्री नल

मास फाल्गुन

तिथि    एकादशी - 26:52:15 तक

नक्षत्र   मूल - 22:53:33 तक

करण    बव - 16:18:17 तक, बालव - 26:52:15 तक

पक्ष    कृष्ण

योग   हर्शण - 07:01:52 तक, वज्र - 27:34:34 तक

वार    गुरूवार

सूर्य राशि कुंभ

सूर्योदय    06:59:11

सूर्यास्त    18:11:44

चन्द्र राशि    धनु

ऋतु    शिशिर

शुभ समय=अभिजित 11:44:24 से 12:30:46 तक

दिशा शूल दक्षिण

राहु काल 13:59:32 से 15:23:36 तक

सुझाव- हाथ में राई लेकर तथा अपने ईष्टदेव को प्रणाम कर घर से निकलें।

----------------

दिन का चौघड़िया

=======

शुभ 06:58 AM - 08:22 AM

रोग 08:22 AM - 09:46 AM

उद्वेग 09:46 AM - 11:10 AM

चर 11:10 AM - 12:34 AM

लाभ 12:34 AM - 13:58 PM

अमृत 13:58 PM - 15:22 PM

काल 15:22 PM - 16:46 PM

शुभ 16:46 PM - 18:11 PM

टिप्पणी -१२ घण्टे की घड़ी दिल्ली के स्थानीय समय के साथ और सभी चौघड़िया मुहूर्त!

==============================

राशिफल-

=========

मेष 

आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन फिर भी वह अपनी पुरानी योजनाओं से अच्छा लाभ कमा सकते हैं, जिससे वह अपने दैनिक खर्च आसानी से निकाल पाएंगे। आप सभी क्षेत्रों में प्रभावपूर्ण प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको योग्यता अनुसार काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। 

वृष 

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कुछ नरम गरम रहने वाला है। आप अपने आवश्यक कार्यों की सूची बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो वह बाद में भी कोई बड़ी बीमारी का रूप ले सकते हैं। आप किसी समझौते पर दस्तखत बहुत ही सावधानी से करें 

मिथुन 

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। किसी भूमि पर भवन से संबंधित मामले में आपको सावधान रहना होगा। व्यवसाय में अपनी योजनाओं को बहुत ही सावधानी से चलाएं और परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम के होने से खुशियां बनी रहेंगी। 

कर्क 

आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहने वाला है। आपको धन उधार लेने से बचना होगा। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोग अपने अधिकारियों से किसी बहसबाजी में ना पड़ें, नहीं तो समस्या हो सकती हैं। व्यवसाय से जुड़े फैसलों को बहुत ही सोच-समझ कर लें। आर्थिक मामलों में आप किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें। 

सिंह 

आज का दिन आपके लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा। आप कुछ नयी योजनाओं का पूरा लाभ उठाएंगे और आपको कार्यक्षेत्र में किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा। आपके कुछ लंबे समय से रुके हुए काम आज पूरे हो सकते हैं। 

कन्या 

आज का दिन आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगा। आपकी किसी नए वाहन के खरीदने की इच्छा भी पूरी हो सकती है और आप सबके हित की सोच बनाए रखेंगे। आपको कुछ महत्वपूर्ण कामों में जल्दबाजी दिखानी होगी, तभी वह पूरे हो सकेंगे। परिवार में चल रही समस्याओं को आप किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकता है।

तुला 

आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आप सामाजिक कार्यक्रमों में किसी बड़े पद की प्राप्ति को पाकर प्रसन्न रहेंगे और आपको कुछ वाद-विवाद और चर्चाओं में भी सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। सरकारी योजनाओं से जुड़कर आज आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे। आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। 

वृश्चिक 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। घर परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा और परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आपको कोई मूल्यवान वस्तु भेंट स्वरूप प्राप्त हो सकती है। आप अपने संस्कारों और परंपराओं पर पूरा जोर देंगे और कुछ बाहारी लोगों से भी मेलजोल बढ़ाने में आप कामयाब रहेंगे।

धनु 

आज का दिन रचनात्मक कार्य में आप पूरी रुचि दिखाएंगे और आपका आकर्षण देखकर आपके साथी अभी हैरान रहेंगे। आप वरिष्ठ सदस्यों की अपेक्षा पर खरे उतरेंगे। यदि आपने वादा या वचन किसी से किया था, आप उसे भी निभाने में कामयाब रहेंगे। 

मकर

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपकी दान धर्म के कार्यों के प्रति भी रुचि बढ़ेगी और आप अपने बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको आज अपने किसी पुराने गलती से सबक लेना होगा और कामकाज की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप व्यापार के किसी काम से संबंधित किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ 

आज का दिन कारोबार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, उन्हें कार्यक्षेत्र में कुछ नए स्त्रोतों से अच्छा लाभ मिलेगा, जिससे आपकी आय में वृद्धि होगी और गृहस्थ जीवन में कुछ समस्याएं आपको लंबे समय से परेशान कर रही थी, तो वह दूर होंगी और स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। कुछ महत्वपूर्ण मामले आपके लिए समस्या बन सकते हैं, इसलिए उन्हें समय रहते पूरा करें, 

मीन 

आज के दिन आप अपनी आय और व्यय में संतुलन बना कर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके कामों में कुछ अवरोध आएंगे, जिनको आप अपनी अधिकारियों की मदद से दूर करने में कामयाब रहेंगे। आपकी  आज किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है ,जिसमें आपको सावधानी बरतनी होगी। आपकी सकारात्मक सोच का आप अच्छा लाभ उठाएंगे।

====================

आचार्य आशु जी

9899606198

Kolar News 16 February 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.