Video

Advertisement


मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 15 फरवरी 2023
मुहूर्त  राहुकाल  राशिफल  चौघड़िया बुधवार 15  फरवरी 2023

शक सम्वत 1944

विक्रम सम्वत 2079 श्री नल

मास फाल्गुन

तिथि    नवमी - 07:42:27 तक, दशमी - 29:35:52 तक

नक्षत्र   ज्येष्ठा - 24:46:56 तक

करण   गर - 07:42:27 तक, वणिज - 18:44:09 तक

पक्ष   कृष्ण

योग   व्याघात - 09:59:37 तक

वार   बुधवार

सूर्य राशि कुंभ

सूर्योदय  07:00:01

सूर्यास्त    18:11:01

चन्द्र राशि    वृश्चिक - 24:46:56 तक

ऋतु   शिशिर

शुभ समय (शुभ मुहूर्त) अभिजीत कोई नहीं

दिशा शूल उत्तर

राहु काल 12:35:31 से 13:59:23 तक

सुझाव- दर्पण में अपना चेहरा देखकर तथा शिवजी को प्रणाम कर घर से निकलें।

----------------

दिन का चौघड़िया

=======

लाभ 06:59 AM - 08:23 AM

अमृत 08:23 AM - 09:47 AM

काल 09:47 AM - 11:11 AM

शुभ 11:11 AM - 12:35 AM

रोग 12:35 AM - 13:59 PM

उद्वेग 13:59 PM - 15:23 PM

चर 15:23 PM - 16:47 PM

लाभ 16:47 PM - 18:11 PM

टिप्पणी -१२ घण्टे की घड़ी दिल्ली के स्थानीय समय के साथ और सभी चौघड़िया मुहूर्त!

==============================

राशिफल-

========

मेष

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग व्यस्त रहने के कारण अपने बाकी कामों पर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जो बाद में उनके लिए समस्या बन सकते हैं। किसी सरकारी काम में उसके नियम व कानूनों का पूरा पालन करें और पूरा ध्यान दें, नहीं तो वह भी लटक सकते हैं। आपको आज आवश्यक कार्यों की सूची बनाकर चलना बेहतर रहेगा। 

वृष 

आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है। आप यदि बिजनेस में कुछ नए उत्पादों को शामिल करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आ सकते हैं और आपके किसी ने संपत्ति को खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आप लोगों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे और आप विपरीत परिस्थिति में भी क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। 

मिथुन

आज का दिन आपके लिए लापरवाही से किसी काम को करने से बचना होगा, नहीं तो कोई बहुत बड़ी गलती कर सकते हैं और आपको कुछ अपरिचित लोगों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपको कोई नुकसान पहुंचा सकते हैं। आपको मेहनत करने पर पूरा जोर देना होगा,

कर्क 

आज का दिन आपके लिए धन के मामले में बेहतर रहने वाला है और आपको अपनी बुद्धि का प्रदर्शन करके शत्रु को आसानी से मार दे पाएंगे। मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे। आपको घूमने फिरने के दौरान आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। 

सिंह 

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए लाभदायक सिद्ध हो सकती है। आपके आकर्षण को देखकर कार्यक्षेत्र में लोग आपस में लड़कर नष्ट हो जाएंगे। भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी और आप धर्म कर्म मे कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। 

कन्या

आज का दिन सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। कुछ कार्य में आप निसंकोच आगे बढ़ेंगे और आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप दूसरों के काम में दखल अंदाजी ना दें, नहीं तो आप कोई नुकसान कर सकते हैं। यदि आप किसी वाद विवाद में सम्मिलित हो,

तुला

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी और परिवार से यदि कुछ रिश्ते में दूरियां आ गई थी, तो वह दूर होंगी और रक्त संबन्धी रिश्ते में मजबूती आएगी। मान सम्मान में वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे और यदि आप किसी से कोई मदद मागेंगे, तो वह आसानी से मिल जाएगी। 

वृश्चिक 

आज का दिन रचनात्मक कार्य शुरू करने के लिए है। साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए बेहतर रहेगा और कुछ नए कार्यों की आप  शुरूआत कर सकते हैं। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है और आपका भरोसा जीत पाएंगे। आपको किसी महत्वपूर्ण लक्ष्य के पूरा न होने के कारण थोड़ी समस्या रहेगी। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता रहा है। 

धनु 

आज का दिन आपके लिए सावधानी सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आपको लोगों से धन उधार लेने से बचना होगा। विदेशों से यदि आप कोई व्यापार करते हैं, तो आपको उसमे अच्छा लाभ कमाने को मिल सकता है। आपके अपनों को खुशी देने के प्रयास आज सफल रहेंगे। आप एक बजट बना कर चलेंगे, तो आप भविष्य के लिए धन संचय करने में कामयाब रहेंगे। आपको आज कुछ पारिवारिक मामलों में सावधानी बरतनी होगी, 

मकर 

आज का दिन आपके लिए प्रभाव व प्रताप में वृद्धि  लेकर आएगा और कुछ धन से संबंधित मामले आपके पक्ष में रहेंगे। आपको अपने काम की कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं बनानी होगी और मित्रों के साथ आप मनोरंजन के कार्यक्रमों में सम्मिलित हो सकते हैं। आपको बिना मांगे सलाह देने से बचना होगा। संतान यदि आपको जिम्मेदारी देंगे 

कुंभ 

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति की प्राप्ति के लिए रहेगा। आपका यदि कोई पैतृक संपत्ति संबंधित विवाद चल रहा था, तो उसमें आपको जीत मिल सकती है और बिजनेस व व्यवसाय कर रहे लोग अपनी कुछ योजनाओं की फिर से शुरुआत करेंगे। आपको वरिष्ठ सदस्यों से सलाह मशवरे की आवश्यकता होगी। 

मीन 

आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप सभी को जोड़ने में सफल रहेंगे और आपके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा। आपकी किसी इच्छा की पूर्ति होने से आप धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं व किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आप एक लक्ष्य पर फोकस बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। 

=====================

आचार्य आशु जी

9899606198

Kolar News 15 February 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.