Video

Advertisement


मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 10 फरवरी 2023
मुहूर्त  राहुकाल  राशिफल  चौघड़िया  शुक्रवार  10 फरवरी 2023

शक सम्वत 1944

विक्रम सम्वत 2079 श्री नल

मास फाल्गुन

तिथि    चतुर्थी - 08:01:59 तक

नक्षत्र    हस्त - 24:18:34 तक

करण    बालव - 08:01:59 तक, कौलव - 20:40:18 तक

पक्ष   कृष्ण

योग   धृति - 16:42:50 तक

वार    शुक्रवार

सूर्य राशि मकर

सूर्योदय    07:03:55

सूर्यास्त   18:07:13

चन्द्र राशि   कन्या

ऋतु   शिशिर

दिशा शूल पश्चिम

राहु काल 11:12:40 से 12:35:35 तक

सुझाव- दही खाकर तथा माता दुर्गा को प्रणाम कर घर से निकलें।

----------------

दिन का चौघड़िया

=======

चर 07:03 AM - 08:26 AM

लाभ 08:26 AM - 09:49 AM

अमृत 09:49 AM - 11:12 AM

काल 11:12 AM - 12:35 AM

शुभ 12:35 AM - 13:58 PM

रोग 13:58 PM - 15:21 PM

उद्वेग 15:21 PM - 16:44 PM

चर 16:44 PM - 18:07 PM

टिप्पणी -१२ घण्टे की घड़ी दिल्ली के स्थानीय समय के साथ और सभी चौघड़िया मुहूर्त!

==============================

राशिफल-

==============

मेष

आज का दिन आपके लिए एक के बाद एक नई शुभ सूचना लेकर आएगा, जिससे आपके चारों ओर खुशियां रहेंगी और लेकिन कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर आज आपके ऊपर तनाव बना रहेगा, जिसके कारण आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा और परिवार के सदस्य किसी व्यक्ति के स्वभाव को लेकर परेशान रहेंगे। आधुनिक विषयों में आप पूरी रुचि बनाए रखें।

वृष

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप किसी बात के लिए जिद और अहंकार ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। किसी आवश्यक कार्य को लेकर यदि आप परेशान थे, तो वह भी पूरा होगा और व्यापार कर रहे लोगों को भी एक उछाल देखने को मिलेगा, जिससे उनके काफी समस्याएं दूर हो पाएंगी। आप किसी से धन उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको बाद में उसे उतार पाना मुश्किल होगा, जो आपके लिए समस्या बन सकता है।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए किसे बड़े लक्ष्य की पूर्ति के लिए रहेगा। आप बिजनेस में किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत करेंगे और आपको आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसमें आप नाकामयाब रहेंगे। विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के कारण अपने किसी मित्र से बातचीत करनी होगी।

कर्क

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप घर व बाहर अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, जिससे आपके परिवार के सदस्य भी आपसे प्रसन्न रहेंगे, लेकिन कार्य क्षेत्र में आपकी कोई गलती आपके लिए समस्या बन सकती है, इसलिए बहुत ही ध्यान देकर काम करें और अपनी कार्यक्षेत्र की योजनाओं को आज आप आगे बढ़ाएंगे,

सिंह

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आपको साझेदारी में किसी काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा, लेकिन आप अपने जीवनसाथी से अपने मन में चल रही उलझनों पर बातचीत कर सकते हैं और कुछ योजनाओं को गति मिलने से आपके से प्रसन्न रहेंगे। आपको संतान के करियर को लेकर चिंता बनी हुई थी,

कन्या

आज का दिन आपके लिए अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। व्यापार में यदि आपका धन कहीं फंसा हुआ था, तो वह आपको प्राप्त हो सकता है, जिससे आपको भी निराशा होगी, यदि शरीर मे कुछ बदलाव आए, तो आपको उसे नजरअंदाज नहीं करना है व डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। कार्यक्षेत्र में किसी जोखिम भरे काम में हाथ आजमाना आपको नुकसान दे सकता है।

तुला

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपके दांपत्य जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी और आप अपने किसी लक्ष्य को आसानी से पूरा कर पाएंगे। यदि आप किसी भूमि, भवन, मकान, दुकान आदि का सौदा करने जा रहे हैं, तो उसमें जरूरी कागजातों पर बहुत ही सावधानी से दस्तखत करें।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहने वाला है, लेकिन आप कुछ धन निवेश की योजना में भी लगा सकते हैं, जिसके कारण आप पर कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। नौकरी कर रहे लोगों को कोई काम बहुत ही सोच विचार कर करना होगा। कानूनी मामलों में आप सावधान रहें और करियर को लेकर यदि आप लंबे समय से परेशान चल रहे थे,

धनु

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप किसी की दी गयी सलाह पर चलने से बचें, कला कौशल में भी सुधार आएगा, जो युवा कार्य क्षेत्र में कामों को लेकर परेशान हैं, वह भी उनमें अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके निर्णय लेने की क्षमता का आपको पूरा लाभ मिलेगा। संतान को आप संस्कार और परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे।

मकर

आज का दिन आपकी सुख और समृद्धि को बढ़ाने वाला रहेगा। व्यक्तिगत मामले भी आपके पक्ष में रहेंगे और आप किसी आवश्यक कार्य के कारण अक्समात यात्रा पर जा सकते हैं। आपके निजी जीवन में आपकी रूचि बढ़ेगी और आपके कुछ करीबी आपके कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे आपको बचना होगा।

कुंभ

आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको सामाजिक गतिविधियों से जुड़कर अच्छा नाम कमाएंगे और आपको किसी महत्वपूर्ण काम को करने में बिल्कुल देरी नहीं करनी है। भाई बंधुओं से आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपकी किसी नये काम की शुरुआत करना बेहतर रहेगा।

मीन

आज का दिन आपके लिए धन-धान्य में वृद्धि लेकर आएगा और कार्यक्रम में आप अपनी मेहनत व लगन से किसी लंबे समय से रुके हुए काम को समय रहते पूरा करेंगे, जिससे अधिकारी व्यवसाय प्रसन्न रहेंगे। घर में किसी पूजा-पाठ आदि का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आप अपने संस्कारों व परंपराओं पर पूरा ध्यान देंगे, लेकिन आप अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें,

=====================

आचार्य आशु जी

9899606198

Kolar News 10 February 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.