Video

Advertisement


मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया सोमवार 23 जनवरी 2023
मुहूर्त  राहुकाल  राशिफल  चौघड़िया  सोमवार 23  जनवरी 2023

शक सम्वत 1944

विक्रम सम्वत 2079 श्री नल

दिन काल 18:28:

मास माघ

तिथि    द्वितीया - 18:46:25 तक

नक्षत्र    धनिष्ठा - 24:27:33 तक

करण    बालव - 08:36:15 तक, कौलव - 18:46:25 तक

पक्ष    शुक्ल

योग    व्यतीपात - 25:27:10 तक

वार    सोमवार

सूर्य राशि   मकर

सूर्योदय    07:13:29

सूर्यास्त    17:52:38

चन्द्र राशि    मकर - 13:52:14 तक

ऋतु    शिशिर

शुभ समय==अभिजित 11:58:18 से 12:50:31 तक

दिशा शूल पश्चिम

राहु काल 08:33:23 से 09:53:16 तक

सुझाव- पान खाकर तथा अपने बड़ों को प्रणाम कर घर से निकलें।

----------------

दिन का चौघड़िया

=======

परम्परागत रूप से चौघड़िया का उपयोग यात्रा के मुहूर्त के लिए किया जाता है

अमृत   07:13 AM - 08:32 AM

काल 08:32 AM - 09:51 AM

शुभ 09:51 AM - 11:10 AM

रोग 11:10 AM - 12:29 AM

उद्वेग 12:29 AM - 13:48 PM

चर 13:48 PM - 15:07 PM

लाभ 15:07 PM - 16:26 PM

अमृत   16:26 PM - 17:52 PM

टिप्पणी -१२ घण्टे की घड़ी दिल्ली के स्थानीय समय के साथ और सभी चौघड़िया मुहूर्त!

==============================

राशिफल-

=========

मेष 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है, क्योंकि उन्हें कुछ पुराने निवेशों से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपके परिवार में वरिष्ठ सदस्य यदि आपको कोई सीख व सलाह दे, तो आपको उस पर चलना बेहतर रहेगा। आपको परिवार में किसी सदस्य को पुरस्कार मिलने से खुशियां बनी रहेगी, लेकिन आपको अपने आवश्यक कार्यों की सूची बनानी होगी और उन्हें समय रहते पूरा करना होगा। 

वृष 

आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। ससुराल पक्ष से भी आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है, लेकिन आपको किसी दूसरे की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। कार्यक्षेत्र की कुछ बातों को गुप्त रखें, नहीं तो आपके विरोधी उनका फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन आपको अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में लापरवाही नहीं करनी है, 

मिथुन 

आज का दिन आप मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आप भाईचारे का पूरा साथ देंगे और मनोरंजन के कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। परिवार में किसी बात के लिए सलाह मशवरा कर सकते हैं, लेकिन आपको वहां अपनी बात लोगों के सामने रखनी होगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी पुरानी गलती के लिए डांट खानी पड़ सकती है। 

कर्क 

आज का दिन आपके लिए साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आपकी वाणी और व्यवहार से घर बाहर लोग प्रसन्न रहेंगे और संतान आपसे आज किसी वस्तु की फरमाइश कर सकती है। आपको किसी काम के कारण अकस्मात भागदौड़ करनी पड़ सकती है। घर परिवार में परिजनों का आना जाना लगा रहेगा, जिससे आपको भी व्यस्तता बनी रहेगी, 

सिंह 

आज आपने यदि किसी को धन उधार दिया था,तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है, लेकिन बिजनेस में आप कोई समझौता बहुत ही देखरेख कर करें। आपकी साख व सम्मान बढेृगी राजनीति क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी बड़ी संस्था से जुड़कर अच्छा लाभ मिल सकता है। 

कन्या 

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको किसी नए काम में हाथ आजमाने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी। वर्क फ्रॉम होम में कार्य कर रहे लोगों को सावधान रहना होगा। आर्थिक मामलों में आप किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें, लेकिन बिजनेस में मंदी को लेकर यदि आप परेशान चल रहे हैं,

तुला 

आज का दिन आपके लिए में महत्पूर्ण रहने वाला है। कुछ योजनाओं को बनाने में आप दिन का काफी समय लगा सकते हैं। मित्रों के सहयोग से आपकी किसी और काम के प्रति भी रुचि जागृत हो सकती है। आपको अपने स्वास्थ्य में योग और व्यायाम को अपनाना होगा, नहीं तो आपको कोई डील से संबंधित समस्या हो सकती है। 

वृश्चिक

आज का दिन आपके सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगा। आपको किसी से बहसबाजी में पड़ने से बचना होगा। पारिवारिक रिश्तों में सुधार होगा। व्यवसाय से संबंधित आपको आज कोई बड़ा फैसला लेना पड़े, तो वह किसी अनुभवी व्यक्ति के सलाह मशवरे से ले। 

धनु 

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थियों की परीक्षा में की गई मेहनत सफल होगी और आपके साहस और पराक्रम में भी वृद्धि होगी। कुछ दीर्घकालीन योजनाओं में आपको धन लगाना बेहतर रहेगा। आप अपने भाई बंधुओं से अपने मन में चल रही कुछ समस्याओं पर बातचीत कर सकते हैं, लेकिन यदि आप बिजनेस मे मंदी को लेकर परेशान चल रहे हैं।

मकर 

आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है। आपको अपने रूटीन को बेहतर बनाने के लिए पूरी कोशिश करनी होगी। आपको अपने मित्र द्वारा कोई मूल्यवान वस्तु उपहार स्वरूप प्राप्त हो सकती है। परिजनों के साथ आप किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं, लेकिन आप अपने स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो बाद में वह कोई बड़ी बीमारी का रूप ले सकती हैं। 

कुंभ 

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। कार् क्षेत्र में आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे और आपके अधिकारों में भी वृद्धि हो सकती है। आपको कुछ कानून संबंधित मामलों में सावधान रहना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। आय प्राप्ति के आपको कुछ नए स्त्रोत प्राप्त होंगे। साझेदारी में किसी काम को करना आपको लिए बेहतर रहेगा। यदि आपको किसी काम के पूरा ना होने के कारण समस्या हो रही है,

मीन

आज का दिन आपके लिए किसी अच्छे निवेश को करने के लिए रहेगा, लेकिन आप अपने आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें, नहीं तो आपके खर्च आपको समस्या दे सकते हैं। यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो उससे बचे, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा। संतान की संतान की संगति की और आपको आज विशेष ध्यान देना होगा। 

=====================

आचार्य आशु जी

9899606198

Kolar News 23 January 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.