Video

Advertisement


मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया मंगलवार 27 दिसंबर 2022
मुहूर्त  राहुकाल  राशिफल  चौघड़िया  मंगलवार 27 दिसंबर 2022

शक सम्वत 1944

विक्रम सम्वत 2079 श्री नल

मास . पौष

तिथि     पंचमी - 22:55:23 तक

नक्षत्र    धनिष्ठा - 14:27:48 तक

करण    बव - 12:13:44 तक, बालव - 22:55:23 तक

पक्ष     शुक्ल

योग     वज्र - 17:26:28 तक

वार     मंगलवार

सूर्य राशि धनु

सूर्योदय    07:12:07

सूर्यास्त    17:31:49

चन्द्र राशि     कुम्भ

ऋतु    शिशिर

शुभ समय==अभिजित 11:59:08 से 12:51:52 तक

दिशा शूल उत्तर

राहु काल 14:53:16 से 16:10:41 तक

सुझाव- भगवान को गुड़-धनिया अर्पण कर हनुमानजी को प्रणाम कर घर से निकलें।

----------------

दिन का चौघड़िया

=======

परम्परागत रूप से चौघड़िया का उपयोग यात्रा के मुहूर्त के लिए किया जाता हैरोग 07:09 AM - 08:26 AM

उद्वेग 08:26 AM - 09:43 AM

चर 09:43 AM - 11:00 AM

लाभ 11:00 AM - 12:17 AM

अमृत 12:17 AM - 13:34 PM

काल 13:34 PM - 14:51 PM

शुभ 14:51 PM - 16:08 PM

रोग 16:08 PM - 17:28 PM

टिप्पणी -१२ घण्टे की घड़ी दिल्ली के स्थानीय समय के साथ और सभी चौघड़िया मुहूर्त!

==============================

राशिफल-

============

मेष

आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर यदि आप कुछ परेशान चल रहे थे, तो उनसे आज आपको काफी हद तक निजात मिलेगी। रोजगार की तलाश में दर-दर भटक इधर-उधर भटक रहे लोगों को आज तरक्की मिलेगी और उन्हें कोई अच्छा अवसर मिल सकता है।

वृष

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको भाईचारे को बढ़ावा देना होगा व सामाजिक क्षेत्रों में जो लोग कार्यरत हैं, उन्हें कुछ नए कामों के शुरुआत करने का मौका मिलेगा। आप अपने माताजी से किए हुए वादे को समय रहते पूरा करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है। व्यापार कर रहे लोगों की स्थिति पहले से बेहतर होगी और आपको किसी कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में चक्कर काटने पड़ेंगे, लेकिन फिर भी वह मामला नहीं सुलझ पाएगा।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। यदि आपको कोई निर्णय लेना पड़े, तो उसे बहुत ही सोच विचार कर लें। वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत अवश्य करें और संतान आपसे किसी बात की जिद कर सकती है। बिजनेस कर रहे लोग अपने बिखरे व्यापार के कामों को संभालने की कोशिश में लगे रहेंगे।

कर्क

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे लोग किसी बड़े सौदे को फाइनल करेंगे, जिसमें उन्हें लाभ भी अच्छा मिलेगा, लेकिन माता पिता के आशीर्वाद से आप किसी नए वाहन को घर लेकर आ सकते हैं। आप अपने घर की साफ-सफाई व रखरखाव आदि का पूरा ध्यान रखेंगे।

सिंह

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। आप अपने कुछ फालतू खर्चा को लेकर परेशान रहेंगे, जिन पर आप लगाम लगाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन कुछ खर्च ऐसे होंगे, जो मजबूरी में आपको ना चाहते हुए करने पड़ेंगे। नौकरी के साथ-साथ यदि आप किसी पार्ट टाइम कार्य की योजना बना रहे हैं,

कन्या

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा, जो लोग सट्टेबाजी अथवा शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करते हैं, उनके लिए दिन बेहतर रहने वाला है व अच्छा लाभ कमा सकते हैं, लेकिन आपको काम की अधिकता होने के कारण थकान बनी रहेगी।

तुला

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में किसी अनुमान की स्थिति में धैर्य बनाकर रखना होगा। आपको किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह आज आपको वापस मिल सकता है,

वृश्चिक

आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है और आज किसी काम को हड़बड़ी में करने से बचें। आपने यदि किसी वाद विवाद को बढ़ाया,तो वह आपके लिए समस्या बन सकता है और आपको कार्यक्षेत्र में निश्चित आय मिलने से भी आप अपने खर्चों को बहुत ही सूझबूझ दिखाकर करेंगे।

धनु

आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। यदि आपको कोई काम लंबे समय से परेशान कर रहा है, तो उसे आपको काफी हद तक निजात मिलेगी। आप अपने मानसिक दबाव को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन कुछ व्यापारिक मामलों में आप यदि कोई निर्णय लेंगे, तो वह आपके लिए बेहतर रहने वाला है।

मकर

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। यदि आपने पहले कहीं अपने धन का निवेश किया था, तो वह आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आ सकता है। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज दिन कुछ कमजोर रहेगा, लेकिन फिर भी वह अपनी मेहनत से काफी धन कमा सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अपने साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव जाने का मौका मिलेगा।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको किसी कानूनी मामलों में समझौता करना पड़ सकता है, जिससे आपका मन का परेशान रहेगा, लेकिन आपको कोई निराशाजनक सूचना को सुनकर अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है और व्यापार कर रहे लोगों उन्हे पहचानकर उन पर अमल कर सकते है, जिससे आप अच्छा नाम कमाने में कामयाब रहेंगे।

मीन

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आपको कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है और सिरदर्द आदि को लेकर आप परेशान रहेंगे और आपको नौकरी में ट्रांसफर मिलने से किसी दूसरे शहर जाना पड़ सकता है, जिससे आप अपने परिवार के सदस्यों से दूर हो सकते हैं। आप किसी वाहन को चलाते समय बहुत ही सावधानी बरतें, नहीं तो समस्या हो सकती है

=====================

आचार्य आशु जी

9899606198

Kolar News 27 December 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.