Video

Advertisement


मप्रः नई शराब नीति के खिलाफ उमा भारती ने फिर दिखाए तीखे तेवर
bhopal,MP Uma Bharti, again showed sharp attitude , new liquor policy

भोपाल। प्रदेश में शुक्रवार से नई शराब नीति लागू हो गई है। नई नीति के तहत राज्य में शराब की कीमतें कम हो गई हैं। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस तो लगातार सरकार पर हमलावर है ही, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेत्री उमा भारती ने भी एक बार फिर तीखे तेवर दिखाए हैं। उन्होंने शुक्रवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर राज्य सरकार को फिर कटघरे में खड़ा कर दिया है।

 

बता दें कि उमा भारती काफी समय से मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर मुखर है। उन्होंने इसके लिए अभियान चलाने की चेतावनी भी दी थी। अब उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि कल से चैत्र की नवरात्रि शुरू हो रही है। यह नौ दिन नारी शक्ति की पूजा का पर्व है। वहीं आज हमने मध्य प्रदेश में नई शराब नीति लागू की है, इसमें लोगों को ज्यादा शराब कैसे पिलाई जा सके, अहातों में ज्यादा शराब कैसे परोसी जा सके, इस व्यवस्था को निश्चित किया है। प्रदेश में इसका सर्वत्र नारी शक्ति द्वारा विरोध हो रहा है।

 

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि छत्तीसगढ़ एवं दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाइयां इसी प्रकार की शराब की नीति के विरोध में सड़क पर उतर आई हैं। मैं मध्य प्रदेश की महिलाओं एवं बेटियों के साथ हूं, शराब खोरी के शिकार हो गए बेटों के लिए भी चिंतित हूं, उनकी इज्जत एवं जान पर खेलकर हम राजस्व कमा रहे हैं। इस पर शर्मिंदा भी हूं।

 

उमा भारती के सरकार पर सवाल उठाने के बाद कांग्रेस ने भी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने उमा भारती के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उमा जी, आपकी सारे बातें सही है लेकिन सिर्फ़ एक दिन पत्थर फेंकने से काम नहीं चलने वाला है। विरोध में सड़कों पर उतरना होगा। मामाजी की सरकार को बहन-बेटियों की कोई चिंता नहीं है। उन्हें तो बस राजस्व की ही चिंता है। नवरात्रि पर्व में नई शराब नीति प्रदेश में लागू। घर-घर शराब, सस्ती शराब।

Kolar News 1 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.