Video

Advertisement


कमलनाथ ने उठाया चिंतन बैठक पर सवाल
bhopal, Kamal Nath, raised questions , contemplation meeting

भोपाल। प्रदेश सरकार की पचमढ़ी में आयोजित दो दिवसीय चिंतन बैठक रविवार को संपन्न हुई। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस सवाल दाग दिए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से पूछा है कि इस बैठक से प्रदेश को क्या लाभ हुआ, जनता को बताएं।

कमलनाथ ने कहा कि जिस तरह से सभी को उम्मीद थी कि पचमढ़ी की यह चिंतन बैठक सिर्फ एक इवेंट है, सिर्फ़ पर्यटन है, वैसा ही हुआ। प्रदेश की भलाई के लिये कोई ठोस निर्णय, कोई ठोस कार्ययोजना, जनहितैषी निर्णय, ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा, कुछ सामने नहीं आया। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार अपनी कैबिनेट बैठक पचमढ़ी में करें या किसी भी पर्यटन स्थल पर करें, प्रदेश में करें, प्रदेश के बाहर करें, हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और न ही हमारा इसको लेकर कभी कोई विरोध है। हमारा तो बस इतना कहना है कि अभी तक कि इस तरह की बैठकों से प्रदेश व प्रदेशवासियों को क्या लाभ हुआ और वर्तमान की इस बैठक से प्रदेश और प्रदेशवासियों को क्या फायदा हुआ ,यह शिवराज सरकार को बताना चाहिए। उन्हें यह भी बताना चाहिये ऐसे कौन से निर्णय पचमढ़ी में लिये गये कि जो भोपाल में नहीं लिये जा सकते थे।

कमलनाथ ने कहा कि इस बैठक के पूर्व दावे तो बड़े-बड़े किए गये लेकिन इस बैठक में सिर्फ आगामी चुनाव को देखते हुए, झूठी घोषणाओं के दम पर जनता को कैसे गुमराह किया जा सके, उसपर जरूर चिंतन-मंथन हुआ। उन्होंने कहा कि 15 वर्ष के मुख्यमंत्री जिनकी प्रदेश में 17 वर्षों से सरकार है, इस बैठक के बाद भी कह रहे हैं कि हमने इस बैठक में कई बातों पर विचार किया है, उसे हम बाद में अंतिम रूप देंगे। इसके लिए आर्थिक व्यवस्था करेंगे, उसमें अभी समय लगेगा, उसके लिए चिंतन मंथन करेंगे, विचार करेंगे।

Kolar News 27 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.