Video

Advertisement


धारः पति की बेरहमी से हत्या कर खुद फांसी पर लटक गई पत्नी
Dhar, Wife hanged herself, after brutally killing, her husband
धार। धार जिले के बाग थाना अंतर्गत एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां बीती रात पत्नी ने अपने पति का गुप्तांग काट कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया एवं स्वयं फांसी पर झूल कर जान दे दी।
 
बाग थाना प्रभारी एमपी वर्मा ने बताया कि बाग मे ब्लॉक कॉलोनी के शासकीय क्वार्टर में रहने वाले शिक्षक हरेसिंह का शव उनके कमरे के अंदर खून से लथपथ पाया गया और उनकी पत्नी राधा फांसी के फंदे पर झूलती मिली।
 
जानकारी अनुसार शिक्षक हरेसिंह ग्राम घुडदलया प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ थे। गुरुवार रात्रि आठ बजे उनकी बेटी चेतना ने खाना बनाकर परोसने की तैयारी कर रही थी, तभी उसके पापा मम्मी ने कमरे का दरवाजा बन्द कर दिया। बेटियों द्वारा दरवाजा ठोकने पर भी नहीं खोला तब उनका मामा का लड़का आया और उसने दरवाजा तोड़कर देखा तो खून से लथपथ पति की लाश एवं पत्नी स्वयं फांसी पर लटकी पाई गई। घटना के बाद पुलिस व धार से एफएसएल टीम प्रभारी पिंकी मेहरडे भी मौके पर पहुंची।
 
शुक्रवार सुबह बात चिकित्सालय में दोनों पति-पत्नी का पोस्टमार्टम किया गया। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पति के अन्य महिला से अवैध सम्बन्ध के चलते बढ़ती पारिवारिक कलह बताई जा रही है। परिवार में दो बच्चियां व दो बच्चे हैं।
Kolar News 18 June 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.