Video

Advertisement


रेव पार्टी में कोलार के अनुपम और नितिन पकडे गए
 रेव पार्टी
 
कान्हा फन सिटी में हुई रेव पार्टी 
 
बीती रात करीब डेढ़  बजे होशंगाबाद रोड स्थित कान्हा फन सिटी वाटर पार्कमें पुलिस ने रेव पार्टी पर छापा मारा है। पार्टी में मुंबई से 6 बार बालाएं बुलाई गई थीं। पुलिस ने 14 अमीरजादों को भी पकड़ा है। हालांकि मंगलवार सुबह सबको जमानत पर रिहा कर दिया गया। यह फन सिटी को  पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेता चेतन पाटीदार का भाई चलता  है। रेव पार्टी में पकडे गए लोगों में स्वदेश बिल्डर्स के नितिन अगरवाल और कोलार के ख्यातनाम अनुपम चौकसे सहित कई बड़े नाम शामिल हैं। 
होशंगाबाद रोड स्थित कान्हा फन सिटी वाटर पार्क में सोमवार देर रात रेव पार्टी मनाई जा रही थी।पार्टी के लिए खासतौर पर मुंबई से 6 बार बालाएं बुलाई गई थीं।रात दो बजे एएसपी मयंक अवस्थी सहित पूरी टीम ने दबिश देकर वाटर पार्क में चल रही पार्टी को बंद कराया। रेव पार्टी से पुलिस ने 6 बार बालाओं के अलावा 14 रईसजादों को हिरासत में लिया है। पार्टी से पुलिस ने दस-दस रुपए की नोटों की गड्डियां, शराब की बोतलें सहित अन्य संदिग्ध सामाग्री जब्त की है। फन सिटी भाजपा नेता चेतन पाटीदार के बड़े भाई बल्लू पाटीदार का है। गौरतलब है कि चेतन के खिलाफ करीब 2 साल पहले एक महिला ने दिल्ली के पहाड़गंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था।
मोटे तौर पर रेव पार्टी का मतलब है डांस, नशा और मस्ती वाली पार्टी।आमतौर पर रेव पार्टी में जाने वाले लड़के-लड़कियां इसके बारे में अपने सर्किल के बाहर के लोगों को जरा भी भनक नहीं लगने देते। यही कारण है कि पुलिस को भी इसकी भनक कम ही लग पाती है।रेव पार्टी का आयोजक तैयारी पहले से ही रखता है और अंतिम समय में मोबाइल पर मैसेज भेजकर रेव पार्टी की सूचना देता है। यदि कॉन्फिडेंशियल नहीं रखे तो कभी भी नौसीखिया खेल बिगाड़ सकते हैं।
नशे ने रेव पार्टी के उसूल बदल दिए हैं। असल में पहले यह पार्टी खुले में होती थी, लेकिन अब छिपकर होने लगी है। कारण साफ है। नशा और सेक्स। नशीले पदार्थ बेचने वालों के लिए ये रेव पार्टियां धंधे की सबसे मुफीद जगह बन गई हैं। एकांत फार्म हाउस में डीजे और नाइट लाइफ के रंगीन नजारे इन रेव पार्टियों की शान हैं। रेव पार्टी की इन रातों में लड़के और लड़कियां न केवल जमकर दारू पीते हैं, बल्कि आजकल ड्रक्स का नशा भी करने लगे हैं। इसी नशे के बीच सेक्स जैसी हरकतें भी कहीं-कहीं हो जाती हैं। रेव पार्टियों में लड़कियों ने लड़कों के मुकाबले आमतौर पर लड़कियों की संख्या कम नहीं होती।
डॉक्टर्स का कहना है कि दूध, चाय या पानी के साथ मिलाकर नशे के साथ बहुत सी पार्टियों में ऐसी दवाओं का सेवन भी करा दिया जाता है, जिससे युवा बहुत कुछ खो सकते हैं। ऐसी दवा का असर यह होता है कि युवक-युवतियों के साथ कोई कैसा भी बर्ताव करे, उन्हें पता ही नहीं चलता। दिमाग को घुमा देने वाली ये दवाएं हमसे कुछ भी उगलवा सकती हैं। रेव पार्टियों में यही दवा पिलाकर लड़कियों की अश्लील फिल्में बना ली जाती हैं। फिर लोग इसे ब्लैकमेल करने में इस्तेमाल करने लगते हैं।
Kolar News 17 May 2016

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.