Video

Advertisement


आष्टा में झाड़ियों से पड़ी मिली नवजात बच्ची
sehore,Newborn baby girl , Ashta area

सीहोर । सीहोर जिले के आष्टा क्षेत्र के ग्राम बापचा बरामद में शनिवार दाेपहर काे एक नवजात बच्ची झाड़ियों में पड़ी मिली है। नवजात काे पाॅलिथीन में लपेटकर एक स्कूल के पीछे फेंक दिया गया था। उसके रोने की आवाज सुनकर स्कूल स्टाफ माैके पर पहुंचा ताे वहां बच्ची पड़ी मिली। लाेगाें ने तुरंत पुलिस और 108 को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को आष्टा के सरकारी अस्पताल भेजा । यहां बच्ची को आईसीयू रखा गया था। लेकिन हालत सुधार होता न देख उसे सीहोर भेज दिया है।

 

दरअसल शनिवार दोपहर करीब 2 बजे गांव की टांडापुरा कॉलोनी में एक प्राइवेट स्कूल के पीछे किसी ने पॉलीथिन में लपेट कर नवजात को फेंक दिया था। स्कूल के प्राचार्य राजदीप सिंह ने बताया कि उनके स्टाफ में से किसी को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी थी। उन्होंने हमें बताया तो सभी लोगों ने पीछे जाकर देखा। वहां पर एक नवजात पॉलिथीन में लिपटी पड़ी थी। यह देखकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। लोगों ने डायल 100 और 108 काे इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस स्टाफ और एम्बुलेंस से स्वास्थ्य विभाग प्रभारी पहुंचे। उन्होंने बच्ची को देखकर आष्टा अस्पताल भेजा। आष्टा के बाद बच्ची को सीहोर के जिला अस्पताल भेजा गया है। बच्ची की हालत देखकर कर लगता है कि उसका जन्म आज ही हुआ है। बच्ची के शरीर से गर्भनाल भी नहीं काटी गई थी। सूचना मिलते ही सिद्धिगंज थाने की पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंची। उसने पहले उसे आष्टा अस्पताल भेजा वहां से उसे सीहोर अस्पताल रेफर किया गया है।

 

सिद्धिगंज थाना के एसएसआई मधे सिंह ने बताया कि ​​​​बच्ची की हालत देखकर लगता है उसे आज सुबह ही झाड़ियों में फेंका है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच करके हम आरोपियों पर कार्रवाई करेंगे।

 

 

 

Kolar News 19 October 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.