Video

Advertisement


विवादित प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी खेडकर की पारिवारिक संपत्ति की जांच एसीबी करेगी
new delhi, ACB investigate, IAS officer Khedkar

मुंबई। विवादित प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के परिवार की संपत्ति की जांच पुणे एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम करने वाली है। इससे खेडकर परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर और मां मनोरमा खेडकर सहित सात लोगों के विरुद्ध किसानों के समक्ष पिस्तौल लहराने का मामला दर्ज किया गया है। इसी मामले में पुलिस टीम दोनों की तलाश कर रही है।

 

पूजा खेडकर के परिवार पर बेहिसाबी संपत्ति जमा करने का आरोप लगाया गया था। इससे संबंधी शिकायत भी पुणे एसीबी कार्यालय को दी गई है। बुधवार को पुणे एसीबी ने खेडकर परिवार के नाम पर बेहिसाब संपत्ति की जांच करने का निर्णय लिया है। पूजा खेडकर के माता-पिता फिलहाल फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर क्लास वन के प्रशासकीय अधिकारी रहे हैं। उन्होंने सेवानिवृत्त होने के बाद लोकसभा का चुनाव भी लड़ा है। साथ ही कई जगह जमीन भी खरीदी है। जमीन विवाद में ही पुणे के दौंड पुलिस स्टेशन में पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर और मां मनोरमा खेडकर सहित सात लोगों के विरुद्ध किसानों के समक्ष पिस्तौल लहराने का मामला दर्ज किया गया है।

इसी मामले में पुलिस टीम दोनों की तलाश कर रही है। इसके साथ ही पूजा खेडकर की आईएएस की ट्रेनिंग भी सरकार ने रोक दी है और पूजा को 23 जुलाई तक लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में उपस्थित होने का आदेश दिया गया है। पूजा खेडकर पर सिविल सेवा परीक्षा में चयनित होने के लिए धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। फिलहाल इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

विवादित आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर निजी वाहनों पर लाल बत्ती और अलग केबिन लगवाने की जिद को लेकर सुर्खियों में आई थीं। फिर मामला खेडकर की शारीरिक विकलांगता और ओबीसी सर्टिफिकेट तक पहुंच गया। पूजा खेडकर केस में हर दिन नए चौंकाने वाले अपडेट सामने आ रहे हैं। इन मुद्दों पर प्रधानमंत्री कार्यालय और मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी ने पूजा खेडकर के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। 

 

Kolar News 17 July 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.