Video

Advertisement


एनडीए की बैठक के लिए नीतीश और चंद्रबाबू नायडू पहुंचे दिल्ली
new delhi, Nitish and Chandrababu Naidu,NDA meeting

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बुधवार को राजधानी दिल्ली का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की अहम बैठक होने वाली है। इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता चंद्रबाबू नायडू दिल्ली पहुंच गए हैं।

प्रधानमंत्री निवास पर होने वाली एनडीए की बैठक में नई सरकार के गठन पर चर्चा की जाएगी। इस बैठक में भाजपा नेता अमित शाह और जे पी नड्डा सहित विभिन्न घटक दलों के नेता पहुंचेंगे। बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। साथ ही मंत्रिमंडल के गठन पर भी चर्चा संभव है।

शाम को ही आईएनडीआई गठबंधन की भी बैठक होने जा रही है, जिसके लिए बिहार से राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, उप्र से अखिलेश यादव और महाराष्ट्र से उद्धव ठाकरे के साथ कई नेता दिल्ली पहुंच गए हैं। बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। आईएनडीआई गठबंधन नेताओं की बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर होगी।

विमान में तेजस्वी और नीतीश के एक साथ पहुंचने पर सियासी हलचल:

पटना से जदयू के नीतीश और राजद के तेजस्वी यादव विमान में एक साथ बैठे दिखे, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि इस पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि एक साथ आने से कोई कयास नहीं लगाया जाना चाहिए। ऐसा होता रहता है लेकिन नीतीश कुमार एनडीए के साथी हैं और आगे भी रहेंगे।

Kolar News 5 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.