Video

Advertisement


लोकसभा चुनाव के नतीजे परिवर्तन का संकेत: शरद पवार
mumbai, Lok Sabha ,election results

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे देश में परिवर्तन का संकेत दे रहे हैं। मतदाताओं ने भ्रामक प्रचार के बजाय किसानों के मुद्दे, महंगाई, बेरोजगारी जैसे बुनियादी मुद्दों पर वोट दिया है। शरद पवार ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे और सीताराम येचुरी से चर्चा हुई है। अगर बुधवार को इंडिया गठबंधन की दिल्ली में बैठक होती है तो वे उस बैठक में शामिल होंगे। इसी बैठक में अगली भूमिका तय की जाएगी।

शरद पवार ने मंगलवार को मुंबई में पत्रकारों को बताया कि महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी का प्रदर्शन बेहतर रहा है। उनके कुल 10 उम्मीदवारों में से 7 जीत रहे हैं। इसी तरह कांग्रेस के 11 और शिवसेना (यूबीटी) के 11 उम्मीदवार जीत रहे हैं। इस चुनाव में आम जनता ने बहुत ही सोच समझकर मतदान किया है।

शरद पवार ने कहा कि हिंदी बेल्ट में भी बदलाव दिखा है। खासकर उत्तर प्रदेश की जनता ने भी परिवर्तन का संकेत दिया है। पहले उत्तर प्रदेश और उन इलाकों में भाजपा को भारी मार्जिन का फायदा होता था, लेकिन नतीजों के मुताबिक अब मार्जिन सीमित है। इसका मतलब यह है कि अगर हमारे साथी उत्तर प्रदेश और दिल्ली बेल्ट में काम करते हैं, अगर हम वहां ज्यादा ध्यान देंगे तो वह क्षेत्र आगे से हमारे लिए अनुकूल होगा।

Kolar News 4 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.