Video

Advertisement


हिस्ट्रीशीटर बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर
gwalior, Short encounter , history-sheeter criminal

ग्वालियर। शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार सुबह एक हिस्ट्रीशीटर को शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा है। वह चीनौर के रास्ते भाग रहा था। पुलिस को देखकर वह फायरिंग करने लगा। गोली इंदरगंज थाना प्रभारी की गाड़ी में लगी। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने घुटने पर गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने गत 22 मई की रात एक घर में घुसकर सो रही युवती पर चाकू अड़ाकर दुष्कर्म किया था।

 

 

पुलिस के अनुसार, आरोपित कोमल खटीक भिंड, मुरैना और ग्वालियर का हिस्ट्रीशीटर और आदतन अपराधी है। उस पर शहर के पड़ाव थाने में लूट, पुरानी छावनी में लूट, बहोड़ापुर और इंदरगंज में दुष्कर्म के मामले दर्ज हैं। मंगलवार को चीनौर के रास्ते भाग रहा था। यहां पुलिस से सामना होने पर उसने अवैध हथियार से फायरिंग की। जवाबी फायरिंग कर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। अब पुलिस उसका मुरैना और भिंड से भी क्राइम रिकॉर्ड खंगाल रही है।

 

 

पुलिस के मुताबिक, बदमाश ने स्वीकार किया है कि वह रात को रैकी करता हुआ घूमता है। गत 22 मई की रात दो-तीन बजे उसने देखा कि घर का दरवाजा खुला है। अंदर घुसा तो युवती सो रही थी। उसकी नीयत बिगड़ गई। और उसने चाकू अड़ाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उनके बीच झड़प भी हुई, जिसमें उसके चेहरे से कपड़ा हट गया। युवती ने थाने में एफआईआर कराते हुए बताया था कि वह आरोपित को नहीं जानती, लेकिन चेहरा देखकर पहचान लेगी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक फुटेज में लाल रंग की ई-बाइक पर एक संदिग्ध दिखा।

 

 

ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह के मुताबिक, एक और फुटेज में ई-बाइक पर आखिरी में 6 नंबर लिखा नजर आया। कंपनी से डिटेल निकाली तो ऐसी ई-बाइक ग्वालियर शहर में सिर्फ 12 ही निकलीं। आखिरी में 6 नंबर लिखी बाइक गोलू की थी। उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसकी ई-बाइक गोहद (भिंड) निवासी कोमल भदकारिया (खटीक) चला रहा है।

 

 

एसपी के मुताबिक, मंगलवार सुबह पता लगा कि बदमाश चीनौर रोड से होकर शहर छोड़ने की तैयारी में है। सीएसपी अशोक सिंह जादौन और टीआई इंदरगंज धर्मेंद्र सिंह ने टीम के साथ उसकी घेराबंदी की। चीनौर रोड पर सामना होने पर बदमाश ने अवैध हथियार से पुलिस टीम पर फायर किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके एक पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर पड़ा। उसे जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाश का जब रिकॉर्ड खंगाला तो पता लगा कि एक साल पहले इसने बहोड़ापुर इलाके में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ कट्टा अड़ाकर रेप किया था।

Kolar News 28 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.