Video

Advertisement


कांग्रेस ने देश को बर्बाद किया :नरेन्द्र मोदी
patna, Congress ruined ,Narendra Modi

पटना। बिहार के मोतिहारी में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा किकांग्रेस ने देश को बर्बाद किया और जंगलराज वालों ने बिहार को अपराध का फैक्ट्री बनायी। कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया। इससे पहले पीएम ने पूर्वी चंपारण की धरती को नमन किया। लोगों का उत्साह देखते हुए उन्होंने कहा कि आपका उत्साह ही बता रहा है कि 4 जून को क्या रिजल्ट आने वाला है।

 

पार्टी उम्मीदवार राधामोहन सिंह के पक्ष में संबोधन के दौरान पीएम कांग्रेस पर लगातार बरसते रहे। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद केंद्र की सत्ता में आने के बाद कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया। कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश से 60 साल बर्बाद कर दिए। तीन-तीन पीढियों का जीवन तबाह कर दिया। 60 साल में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए, स्विस बैंक में अकाउंट खुल गए और गरीबों और बेसहारों का हक मारा गया। आप लोगों की परेशानी और गरीबी से इन्हें कोई मतलब नहीं रहा।

 

पीएम ने कांग्रेस के साथ राजद पर भी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज वालों ने बिहार को अपराध का फैक्ट्री बना कर रख दिया है। बिहार के लोगों को जंगलराज वालों ने बम, बारूद और माफिया दिया। जंगलराज में जो सिर्फ अपराध को फलने-फूलाने में लगे रहे वो बिहार का विकास कैसे करते। नीतीश कुमार के साथ सुशील मोदी को यादव करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ने मिलकर बिहार में जंगलराज को खत्म करने में सराहनीय भूमिका निभायी। उनके प्रयास से ही बिहार में बेटियां आगे बढ़ी, पलायन रूका, लोगों कई सुविधाएं मिली।

 

आईएनडीआई गठबंधन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा 21वीं सदी का भारत आईएनडीआई गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता है। इसलिए हर चुनाव में कांग्रेस और राजद जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है। चार जून को आईएनडीआई वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। जनता के वोट का प्रहार होगा देश में भ्रष्टाचार पर, यह प्रहार होगा तुष्टीकरण की राजनीति पर, यह प्रहार होगा टुकड़े-टुकड़े गैंग पर, यह प्रहार होगा सनातन को गाली देनी वाली विकृत मानसिकता पर, यह प्रहार होगा अपराधी, माफिया और जंगलराज पर, यह प्रहार होगा महिला विरोधी मानसिकता पर।

 

पीएम ने कहा कि महात्मा गांधी ने चंपारण में सत्याग्रह और स्वच्छाग्रह का प्रयोग किया था। आजादी के बाद इसी से प्रेरणा लेकर कांग्रेस को देश में सफाई के लिए आंदोलन करना चाहिए था, बापू को सबसे बड़ी श्रद्धांजलि देने का उनको अवसर मिला था लेकिन उन्होंने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह से छोड़ दिया। बापू के विचारों को छोड़ दिया, बापू के आचारों को छोड़ दिया और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया।

 

Kolar News 21 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.