Video

Advertisement


तीन दुकानों में लगी भीषण आग
indore, Major fire broke , three shops

इंदौर। शहर के राजवाड़ा इलाके में मंगलवार की अलसुबह फ्रूट मार्केट मस्जिद के सामने कपड़े-जूते और फ्रूट की दुकानों में आग लग गई। दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। तीनों दुकानों में लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है।

 

फायर ब्रिगेड के अनुसार अलसुबह करीब 4 बजे राजबाड़ा क्षेत्र में कृष्ण्पुरा छत्री क्षेत्र की फ्रूट मार्केट मस्जिद के सामने स्थित कपड़ा एवं जूता दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी। बताया जा रहा है कि कपड़े की दुकान री-लोड रेडिमेड, कपड़े-जूते की दुकान प्रकाश लेपकोड रेडिमेड में आग लगी। संचालक मोहम्मद ओसाफ खान ने बताया कि लाखों का जला है। इसके बाद पास की ज्यूस-फल की दुकान भी आग की चपेट में आ गई। अन्य दुकान मोईन संजरी का बोर्ड भी जल गया।

 

तीन दुकानों में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर मोती तबेला फायर स्टेशन से एसआई दुबे की टीम पहुंची। टीम ने करीब 25 हजार लीटर पानी बहाया तब जाकर आग बुझी। दुकान में कपड़े और शूज रखे थे। दुकान मालिक का नाम घनश्यामदास झालानी बताया गया है। आग लगने का कारण अज्ञात है। दुकान में रखे कपड़े और जूते जलकर खाक हो गए। आज सुबह दुकान संचालक जो माल बचाया जा सकता था उसे छांटते हुए नजर आए। इधर दूसरी दुकान में फल जलकर खाक हो गए।

Kolar News 21 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.