Video

Advertisement


पिनेकल ड्रीम टाउनशिप की 17वीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या
indore,Student commits suicide,Pinnacle Dream Township

इंदौर। शहर के लसूडिया थाना क्षेत्र में निपानिया स्थित पॉश टाउनशिप पिनेकल ड्रीम की हाईराइज बिल्डिंग से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाली छात्रा मुस्कान अग्रवाल (24) गुरुवार को अपने दोस्त से मिलने के लिए पिनेकल ड्रीम टाउनशिप आई थी। यहां वह बिल्डिंग की 17वीं मंजिल से कूद गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुस्कान अग्रवाल स्कीम 78 स्थित हॉस्टल में रहती थी। वह प्रेस्टीज कॉलेज से बीबीए फाइनल ईय़र की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस को 17वीं मंजिल पर छात्रा का मोबाइल और चश्मा मिला है। एसीपी कृष्ण लालचंदानी ने बताया कि छात्रा अपने एक परिचित के यहां रैपिडो से आई थी। टाउनशिप में जाते समय गार्ड ने उसे रोका था, लेकिन वह पिछले रास्ते से अंदर आ गई। छात्रा के बिल्डिंग से गिरने की खबर मिलने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। पहले छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया। इसके बाद उन्होंने फ्लैट की तलाशी ली। फ्लैट में कोई सुसाइट नोट नहीं मिला,लेकिन छात्रा का मोबाइल और चश्मा मिला। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है, लेकिन लाक होने की वजह से मोबाइल की जांच नहीं हो सकी। उसने आत्महत्या क्यों की, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

 

मुस्कान के पिता मनीष अग्रवाल बड़वानी के किराना व्यापारी है। बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद परिवार के लोग भी बड़वानी से इंदौर के लिए रवाना हो गए। अफसरों को पता चला कि वह सुबह टाउनशिप में आई थी, लेकिन गार्ड ने उसे लौटा दिया था। शाम को वह रैपिडो से आई थी और कुछ देर बाद वह फ्लैट से कूद गई।

Kolar News 12 April 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.