Video

Advertisement


जबलपुर में रेलवे के कार्यालय अधीक्षक और नाबालिग बेटे की हत्या
jabalpur, Railway office superintendent,son murdered

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां रेलवे कॉलोनी के आवास में कार्यालय अधीक्षक और उनके नाबालिग बेटे की हत्या कर दी गई। बेटे का शव फ्रिज में मिला जबकि कार्यालय अधीक्षक का शव किचिन में पालीथीन से बरामद हुआ है। मृतकों के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। वारदात के बाद से मृतक की नाबालिग बेटी लापता है। पुलिस को पड़ोस में रहने वाले युवक पर हत्या का शक है। सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपित और नाबालिग लड़की की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार मृतक राजकुमार विश्वकर्मा (52 वर्ष) डीआरएम कार्यालय में कार्यालय अधीक्षक थे। वह अपने आठ वर्षीय बेटे तनिष्क और 14 वर्षीय बेटी काया के साथ सिविल लाइंस चौराहे के पास स्थित रेलवे की मिलेनियम कालोनी में रहते थे। उनकी पत्नी की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। पिपरिया निवासी राजकुमार विश्वकर्मा के भाई को शुक्रवार को उनकी नाबालिग बेटी का वॉइस मैसेज मिला था। जिसमें उसने पड़ोसी युवक मुकुल पर उसके पिताऔर भाई की हत्या करने की बात कही थी। वाॅइस मैसेज मिलते ही मृतक के भाई ने ये सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो बाप-बेटे की लाश बरामद हुई। बेटे की लाश फ्रिज के अंदर से बरामद हुई, जबकि राजकुमार का शव किचिन में पॉलीथीन से बरामद हुआ।

पुलिस ने बताया कि दोनों पर धारदार तथा भारी हथियार से हमला किया गया था। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद बाप-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

नाबालिग बेटी लापता, पड़ोसी युवक पर शव

वारदात के बाद से मृतक की नाबालिग बेटी लापता है। पुलिस को प्रारंभिक जांच और पूछताछ में हत्याकांड को अंजाम देने का संदेह मृतक के पड़ोस में रहने वाले एक रेलकर्मी के बेटे मुकुल सिंह उम्र 19 साल पर है। मृतक की नाबालिग बेटी का मुकुल के साथ प्रेम संबंध थे। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित नाबालिग लड़की के साथ फरार हो गया। पुलिस को आशंका है कि दोहरे हत्याकांड में नाबालिग लड़की भी लिप्त है। पुलिस दोनों की सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है। फारेंसिंक और फ्रिंगर प्रिंट लेने के बाद पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है।

युवक के खिलाफ दर्ज हुआ था प्रकरण

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि सितंबर 2023 में युवक के मृतक की बेटी ने छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नाबालिग लड़की को मुकुल भगाकर ले गया था। नाबालिग लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ पॉक्सो तथा अपहरण का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। आरोपित कुछ समय पहले ही जेल से जमानत पर घर आया था।

Kolar News 16 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.