Video

Advertisement


सड़क दुर्घटना में दोस्त की मौत के बाद भयभीत युवक ने लगाई फांसी
rajgarh, Frightened young man, hangs himself

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में हैरान कर देेने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क हादसे में दोस्त की मौत के बाद भयभीत युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाकर परिजनों और दोस्तों को प्रसारित कर फांसी लगाने की सूचना दी थी। मंगलवार को उसका शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला। घटना की सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंचे। युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी अनुसार मामला धार जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र का है। झाबुआ जिले के गांव फूलदांवड़ी निवासी कांति बुछा निनामा 28 वर्षीय और नरवेसिंह बाबू वसुनिया 29 वर्षीय बाईक से उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन के लिए गए थे। सोमवार देर रात को दोनों महाकाल के दर्शन करने बाद घर लौट रहे थे। इस दौरान राजगढ़ पहुंचने पर इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग फोरलेन स्थित नरखेड़ा चौकड़ी के समीप रांग साइड से आ रही एक अन्य बाइक से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में से नरवेसिंह बाबू वसुनिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोस्त की मौत के बाद भयभीत होकर कांति ने भी धोबीघाट मार्ग स्थित पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह शव को ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद तुरंत ही राजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन की मौजूदगी में शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सरदारपुर अस्पताल भेजा गया, जहां पंचनामा, मर्ग कायमी व पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन के सुपुर्द किया गया। घटना में दूसरी बाइक सवारों को भी चोट आई है, जिन्हें धार जिला चिकित्सालय रेफर किया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

परिजनों को वीडियो बनाकर भेजा

फांसी लगाने से पहले कांति ने एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित किया। इसमें उसने दोस्त की मौत से दुखी होकर मरने की बात बताई। वीडियो में कांति ने कहा कि नरवेसिंह खास दोस्त था, मेरे जिगरी दोस्त की सड़क हादसे में मौत हो गई तो मैं भी अब जीना नहीं चाहता हूं। मैं भी अभी ही फांसी देकर जान दे रहा हूं। कोई भी दोनों ही पार्टी के लोग परेशान मत करना। मैं यहां राजगढ़ रोड़ के चौकड़ी के पास फांसी लगा रहा हूं। मृतक के स्वजन ने बताया कि नरवेसिंह और कांति दोनों ही खास दोस्त थे। कांति ने एक वीडियो परिवार के ग्रुप में साझा किया था। इसके बाद परिवार और गांव वाले कांति ने वीडियो में जिस जगह का जिक्र किया, वहां पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद जगह-जगह ढूंढ़ा और काफी देर बाद जगह मिली। यहां कांति का शव पेड़ पर लटकता मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पेड़ से उतारा। इस दौरान फोरलेन पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। दो युवकों की मौत के बाद परिवारों के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Kolar News 5 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.