Video

Advertisement


पूर्व डीजीपी की नातिन की हत्या के मामले में गवाह की मां पर फायरिंग
gwalior, Firing on mother,DGP

ग्वालियर। बहुचर्चित अक्षया हत्याकांड की चश्मदीद गवाह सोनाक्षी शर्मा की मां करुणा शर्मा पर मंगलवार को बदमाशों ने गोली चला दी। वारदात सुबह माधवगंज थाना क्षेत्र में तब हुई, जब करुणा शर्मा रोजाना की तरह स्कूल पढ़ाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान अचानक दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और कट्टे से फायर कर मौके से भाग गए। इस हमले में करुणा शर्मा को गोली नहीं लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर में पिछले साल 10 जुलाई को पूर्व डीजीपी सुरेंद्र यादव की रिश्ते में नातिन 17 वर्षीय अक्षया यादव की हत्या कर दी गई थी। बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बेटी बचाओ तिराहे के पास तिलक नगर इलाके में चलती गाड़ी से जा रही अक्षय की सहेली सोनाक्षी शर्मा को टारगेट कर गोली चलाई थी, लेकिन गोली अक्षया को लगी। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसे गोली मारने वालों में सुमित रावत, बाला सुर्वे और उपदेश का नाम सामने आया है।

 

 

इस मामले में छात्रा की सहेली सोनाक्षी शर्मा चश्मदीद गवाह है। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीनों बाल अपचारी आरोपित जनवरी में ग्वालियर के बाल संप्रेषण गृह से दीवार फांदकर भाग गए थे। जिसमें से एक अपचारी को तो उसके घरवालों ने समझाया, जिसके बाद वह खुद ही परिजनों के साथ संप्रेषण गृह पहुंच गया। दूसरे बाल अपचारी की लोकेशन इंदौर मिली। जब पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि इंदौर में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा है। पुलिस ने दबिश दी और उसे पकड़ लिया, लेकिन तीसरा अपचारी अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

 

 

मंगलवार सुबह माधवगंज थाना क्षेत्र में सोनाक्षी शर्मा की मां करुणा शर्मा रोजाना की तरह स्कूल पढ़ाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान दो नकाबपोश बदमाश ने उन पर गोली चला दी। हालांकि, करुणा शर्मा को गोली नहीं लगी है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उन्हें डराने के इरादे से कट्टे से हवाई फायर कर दिया था। गोली किसने चलाई, अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Kolar News 27 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.