Video

Advertisement


अतिक्रमण हटाने की समय सीमा समाप्त
bhopal,  deadline, removing encroachment

भोपाल। प्रशासन द्वारा भदभदा के समीप स्थित होटल ताज के सामने से अतिक्रमण हटाने के लिए दी गई समय सीमा सोमवार को समाप्त हो गई है। इसके बाद कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने अतिक्रमण कारियों को एक और दिन का समय दिया है। इसके लिए प्रशासन की ओर से गाड़ी की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इसके बावजूद अगर लोग अतिक्रमण नहीं हटाते हैं, तो बुधवार से प्रशासन सख्ती से अतिक्रमण हटाएगा।

भोपाल के बड़ा तालाब भदभदा क्षेत्र स्थित होटल ताज के सामने से भदभदा बस्ती के अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन ने आज यानी कि मंगलवार को आखिरी मोहलत दी है। इसके लिए प्रशासन लोगों को गाड़ी भी देगा। कल, यानी बुधवार से खुद सख्ती से अतिक्रमण हटाएगा। एनजीटी के आदेश के बाद जिला प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि इसे लेकर पिछले दिनों नगर निगम की ओर से मुनादी भी कराई थी। वहीं, रहवासियों को अतिक्रमण हटाने के लिए तीन दिन का समय दिया था। सोमवार को यह अवधि खत्म हो गई। इसी बीच कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने सोमवार को रहवासियों की मीटिंग की और फिर एक दिन की मोहलत और दी है।

 

इनका कहना है :

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि रहवासियों को स्वयं अपना सामान शिफ्ट करने के लिए मंगलवार को एक दिन का अंतिम अवसर दिया गया है। साथ ही समझाइश दी गई है कि यदि वह स्वयं अपना सामान शिफ्ट करते हैं तो प्रशासन द्वारा वाहन आदि की व्यवस्था की जाएगी। सामान शिफ्ट न करने की स्थिति में बुधवार प्रशासन वैधानिक कार्रवाई करेगा।

Kolar News 20 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.