Video

Advertisement


प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने होटल में किया युवती से दुष्कर्म
ujjain, Young man ,raped girl

उज्जैन। इंदौर के गांव में रहने वाली 26 वर्षीय युवती को प्रेम जाल में फंसाकर युवक उज्जैन ले आया और होटल में दुष्कर्म किया। युवती को जब पता चला कि उक्त युवक ने दूसरी लड़की से सगाई कर ली है तो वह विरोध करने उसके घर सीहोर पहुंची जहां युवक ने उससे शादी से इंकार कर दिया व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस ने बताया कि टीही गांव इंदौर में रहने वाली 26 वर्षीय युवती का विशाल पिता अजबसिंह 22 वर्ष निवासी फंदा फाटक पचामा सीहोर से वर्ष 2022 में परिचय हुआ था। दोनों की दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदली। 31 दिसंबर को विशाल ने युवती को फोन पर बताया कि वह अपने परिवार के साथ उज्जैन दर्शन करने आ रहा है। युवती को परिवार से मिलने के बहाने उज्जैन बुलवाया। यहां उक्त युवती पहुंची और विशाल से मिली तो उसने कहा कि परिवार के लोग दर्शन करने के बाद वापस सीहोर लौट गए हैं। जिसके बाद दोनों ने महाकाल मंदिर में दर्शन किए और पास की होटल में रुके।

 

यहां विशाल ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया फिर दोनों अपने घर लौट गए। युवती को 17 जनवरी को पता चला कि विशाल ने सीहोर में दूसरी लड़की से सगाई कर ली है तो वह सीहोर पहुंच गई और विशाल से शादी की जिद की। इस दौरान विशाल ने उसे फिर झांसा दिया कि वह सगाई तोड़ देगा उसे होटल में ले गया व दुष्कर्म किया लेकिन सगाई नहीं तोड़ी और विरोध करने पर उसने युवती को जान से मारने की धमकी देकर सीहोर से भगा दिया। युवती ने घर लौटकर माता-पिता को आपबीती सुनाई और इंदौर में विशाल के खिलाफ धारा 376 का केस दर्ज कराया।

गिरफ्त में आते ही शादी को तैयार हुआ युवक

पुलिस ने बताया कि इंदौर पुलिस द्वारा मामले में केस दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश भी शुरू की गई। घटनास्थल महाकाल थाना क्षेत्र का होने से असल कायमी महाकाल थाने में दर्ज की गई है साथ ही विशाल को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद युवक अब युवती से शादी करने की बात कह रहा है।

Kolar News 15 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.