Video

Advertisement


बाल संप्रेक्षण गृह से भागे छह बाल अपचारी
gwalior, Six child molesters ,child observation home

ग्वालियर। शहर के सिटी सेंटर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह बाल संप्रेक्षण गृह से गुरुवार सुबह छह बाल अपचारी एक कर्मचारी को धक्का देकर फरार हो गए। इनमें से तीन बाल अपचारी बेटी बचाओ चौराहे पर हुई 16 वर्षीय छात्रा अक्षया यादव सनसनीखेज हत्या में नामजद हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस बाल अपराचारियों की तलाश में जुटी है।

 

जानकारी के अनुसार, सिटी सेंटर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में गुरुवार सुबह करीब 9.00 बजे नहाने के लिए बाल अपचारियों को गरम पानी दिया जा रहा था। इसी दौरान छह बाल अपचारी गरम पानी से भरे बर्तन में धक्का देकर वहां कर्मचारी को गिराकर भाग निकले। पहले तो स्टाफ ने ही बाहर ढूंढा, लेकिन जब वे नहीं मिले तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। इस घटना के बाद पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई, क्योंकि इसमें नामजद तीन आरोपित सनसनीखेज मामलों में नामजद हैं। इस घटना के बाद एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने तीन थानों की फोर्स बाल अपचारियों की तलाश में लगाई है।

 

बताया जा रहा है कि जिस तरह यह लोग भागे हैं, उससे स्पष्ट है कि पूरी प्लानिंग के साथ फरार हुए हैं। यह सभी बाल अपचारी साथ में ही रहते थे। अब बाल संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा व्यवस्था पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। इन बाल अपचारियों के भागने के बाद हत्याकांड की मुख्य गवाह के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, क्योंकि लगातार गवाह को बयान बदलने के लिए धमकाया भी जा रहा था। गवाह के परिजनों का आरोप है कि बाल संप्रेक्षण गृह के अंदर से यह लोग फोन का भी इस्तेमाल कर रहे थे, फिर भी लापरवाही बरती गई। इस मामले में लापरवाही बरतने वालों पर बड़ी कार्रवाई भी हो सकती है। पुलिस से लेकर प्रशासनिक अफसरों तक में इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

Kolar News 25 January 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.