Video

Advertisement


कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर चौथे दिन भी आईटी की छापेमारी
ranchi, IT raids, Congress MP Dheeraj Sahu

रांची । कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के ठिकानों पर आईटी की छापेमारी चौथे दिन शनिवार को भी चल रही है। आईटी की टीम के साथ सीआईएसएफ के जवान भी मौजूद हैं। धीरज साहू के रांची स्थित आवास से तीन बैग भी बरामद हुए हैं। हालांकि, उसमें क्या है इसकी जानकारी अभी तक नहीं दी गई है।

धीरज साहू के रांची स्थित आवास पर इनकम टैक्स की टीम ने कुछ प्रिंटर और जेरॉक्स पेपर मंगवाया है। साथ ही तुरंत इनोवा गाड़ी वहां घुसी है, जिसका नंबर (ओआर 14एक्स 6030) है। पहले गाड़ी से दो बैग उतारे गये, फिर उसे अंदर से भरकर लाया गया। इससे पहले धीरज साहू के लोहरदगा स्थित आवास पर आईटी की छापेमारी हुई थी, जो खत्म हो गयी है। आईटी की टीम छापेमारी पूरी करने बाद लौट गई है। इस दौरान आईटी की टीम धीरज साहू के लोहरदगा स्थित आवास से कई बैग लेकर अपने साथ निकली। बताया जा रहा है कि उस बैग में नकदी और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। हालांकि, ओडिशा में आईटी की कार्रवाई अभी भी जारी है। नोटों की गिनती चल रही है।

 

उल्लेखनीय है कि आईटी की टीम ने राज्यसभा सांसद धीरज साहू से संबंधित कंपनियों के झारखंड-ओडिशा और बंगाल के 10 स्थानों पर बुधवार सुबह छापेमारी शुरू की थी। आईटी की टीम ने मशीनों का उपयोग करके नोटों की गिनती की और 157 बैगों में भरकर उसे एक ट्रक पर लोड कर बैंक में पहुंचाया।

Kolar News 9 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.