Video

Advertisement


तेलंगाना में अकबरुद्दीन ओवैसी को प्रोटेम स्पीकर बनाये का भाजपा ने किया विरोध
hydrabad, BJP opposes,Akbaruddin Owaisi

हैदराबाद। तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने शनिवार 09 दिसंबर को तेलंगाना विधानसभा में कार्यवाही संचालित करने के लिए एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया है। नवनिर्वाचित सभी विधायक शनिवार को शपथ लेने वाले हैं लेकिन अब ओवैसी को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

भाजपा नेता टी राजा सिंह ने अकबरुद्दीन ओवैसी को प्रोटेम स्पीकर बनाए जाने का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि वह उनके सामने शपथ नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि बीआरएस ने एआईएमआईएम को स्टीयरिंग दे दी जो उनकी सबसे बड़ी गलती थी। वे तेलंगाना में रहते हैं और हिंदुओं को मारने की बात करते हैं। क्या हम ऐसे व्यक्ति के सामने शपथ ले पाएंगे।

राजा सिंह ने कहा कि विधान सभा में अन्य वरिष्ठ भी हैं, उन्हें मौका मिलना चाहिए था लेकिन जानबूझकर अल्पसंख्यकों को प्रभावित करने और एआईएमआईएम नेताओं को प्रभावित करने के लिए ये कदम उठाया गया है।

राजासिंह ने कहा कि कल हमारा कोई भी भाजपा विधायक अकबरुद्दीन औवेसी के सामने शपथ नहीं लेगा। कासिम रिजवी के उत्तराधिकारी अकबरुद्दीन ओवैसी वही शख्स हैं जिन्होंने कहा था कि अगर 15 मिनट दिए जाएं तो 100 करोड़ हिंदुओं को मार डालेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने देश और हिंदुओं के खिलाफ बोलने वाले व्यक्ति को प्रोटेम स्पीकर बनाया है। अब समझ आया कि दोस्त कौन है और दुश्मन कौन है?

Kolar News 8 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.