Video

Advertisement


इंदौर की ब्यूटीशियन ने प्रेमी पर दर्ज कराया रेप केस
indore, Indore beautician ,filed rape case

इंदौर। इंदौर की एक ब्यूटीशियन ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि युवक शादी करने का झांसा देकर उससे संबंध बनाता रहा। बाद में शादी करने से मना कर दिया। उससे मारपीट की और लिव इन में रहने का दबाव बना रहा था।

 

बता दें, ये वही ब्यूटीशियन है जिसके लिए 2022 में एक सिरफिरे आशिक ने उसके घर की बिल्डिंग में आग लगाई थी। जलने और दम घुटने में सात लोगों की मौत हो गई थी। चंदन नगर पुलिस ने 23 साल की युवती की शिकायत पर ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाले अयानुद्दीन कुरैशी के खिलाफ रेप, ब्लैकमेल करने और धमकाने का केस दर्ज किया है। युवती ने बताया वह आरोपी को 2017 से जानती है। आरोपी उसके चचेरे भाई का दोस्त है। उसी के जरिए दोनों की पहचान हुई थी। फिर मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए और आपस में बातचीत करने लगे। दोस्ती होने के बाद आरोपी उसे घुमाने ले जाने लगा।

 

कुछ दिन बाद युवक ने कहा कि वह उसे पसंद करता है। शादी करना चाहता है। अप्रैल 2018 में पीड़िता को ग्रीन पार्क कॉलोनी में अपने घर ले गया। यहां संबंध बनाए। युवती ने संबंध बनाने से मना किया तो उसने शादी करने का वादा किया। इसके बाद कई बार मर्जी के बिना भी संबंध बनाए। बाद में अलग-अलग जगह ले जाकर रेप किया। युवती ने जब परिवार से बात कर शादी करने के लिए कहा तो उसने कहा कि मां ने मना कर दिया है, इसलिए वह शादी नहीं कर पाएगा। इसके बाद उसने मारपीट की और कहा कि बिना शादी के ही साथ रहना होगा।

 

युवती के घर आकर की मारपीट

 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 23 नवंबर को घर आया और मारपीट करते हुए संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। उसे रोका तो कहा कि जब वह कहेगा तब उसके मुताबिक संबंध बनाने पड़ेंगे, नहीं तो अच्छा नहीं होगा। उसने इसके बाद फोटो और वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी दी।

Kolar News 29 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.